लोकसभा चुनाव 2024: मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर अमित शाह, मंडला और कटनी में रैली को करेंगे संबोधित

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के लगातार चुनावी दौरे हो रहे हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार 11 अप्रैल को मंडला और कटनी जिले में रैली करेंगे।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-10 15:36 GMT

भोपाल, 10 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के लगातार चुनावी दौरे हो रहे हैं। इसी सिलसिले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार 11 अप्रैल को मंडला और कटनी जिले में रैली करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह इस दौरान जनसभा और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वह दोपहर 12.50 बजे मंडला के रपटा घाट पर मां नर्मदा का दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.10 बजे सर्किट हाउस के सामने स्थित रानी दुर्गावती प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और दोपहर 1.30 बजे पुलिस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंडला में आम सभा करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री दोपहर 2.50 बजे कटनी पहुंचेंगे। वे विजयनाथ धाम मंदिर में दर्शन कर पूजन-अर्चना करेंगे। उसके बाद दोपहर 3.10 बजे विजयनाथ धाम मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंडला और कटनी में केंद्रीय गृहमंत्री शाह की सभा को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं। मंडला से केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते भाजपा के उम्मीदवार हैं तो वहीं खजुराहो संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा चुनाव मैदान में हैं। कटनी खजुराहो संसदीय क्षेत्र में आता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News