आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: विंध्य के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और पूर्व मेयर सहित कई नेता भाजपा में शामिल

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को विंध्य क्षेत्र में अपनी ताकत और बढ़ाने का अवसर मिला है। इस इलाके के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और पूर्व महापौर सहित बड़ी तादाद में कांग्रेस व बसपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-21 07:44 GMT

भोपाल, 21 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को विंध्य क्षेत्र में अपनी ताकत और बढ़ाने का अवसर मिला है। इस इलाके के पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और पूर्व महापौर सहित बड़ी तादाद में कांग्रेस व बसपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस व बसपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया गया।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव देवदत्त सोनी, रीवा के पूर्व सांसद देवराज सिंह, नागौद के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह, सतना के पूर्व महापौर पुष्कर सिंह तोमर के अलावा बसपा तथा कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और पूर्व निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News