बाजार: केंद्र ने आंध्र प्रदेश में राजमार्ग परियोजनाओं के लिए 1,347 करोड़ रुपये के पैकेज को दी मंजूरी

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु से आंध्र प्रदेश की पुत्तूर सीमा तक राष्ट्रीय राजमार्ग-716 खंड को 4-लेन करने के लिए 1,346.81 करोड़ रुपये की मंजूरी दी गई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-12 10:35 GMT

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को कहा कि तमिलनाडु से आंध्र प्रदेश की पुत्तूर सीमा तक राष्ट्रीय राजमार्ग-716 खंड को 4-लेन करने के लिए 1,346.81 करोड़ रुपये की मंजूरी दी गई है।

आंध्र प्रदेश में 20 किमी की इस परियोजना में सड़क को 4-लेन मेें अपग्रेड किया जाएगा। इसके अलावा चित्तौड़ और तिरूपति जिलों में एनएच-71 पर मल्लावरम जंक्शन से रेनिगुंटा जंक्शन (17.40 किमी) तक 4-लेन को 6-लेन में बदला जाएगा।

मंत्री ने कहा कि इस सड़क के विकास से तिरुथानी और तिरुपति को जोड़ने में सहूलियत होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News