बॉलीवुड: रणवीर सिंह के साथ पोज देते हुए बोलीं नीलम कोठारी, 'मेरी मुस्कान सबकुछ बयां करती है'

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ हंसते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 10:42 GMT

मुंबई, 13 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ हंसते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में रणवीर को व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर चेन और सनग्लासेस से पूरा किया।

वहीं नीलम ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मुझे लगता है कि मेरी मुस्कान सब कुछ बयां करती है!! इसके लिए धन्यवाद, रणवीर सिंह।"

उन्होंने पोस्ट में 'हार्ट थ्रोब' गाने की ट्यून ऐड की।

रणवीर ने कमेंट में लिखा, "दिल बहलता है मेरा, आपके आ जाने से।"

रणवीर जल्द ही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे।

वहीं नीलम को पिछली बार वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में देखा गया था। उन्होंने 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' और 'मसाबा मसाबा' जैसे शो में भी एक्ट किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News