मनोरंजन: इंस्टाग्राम पर नयनतारा के सीक्रेट मैसेज से विग्नेश के बारे में अटकलें तेज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट मैसेज शेयर किया, जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-04 09:56 GMT

मुंबई, 2 मार्च (आईएएनएस)। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट मैसेज शेयर किया, जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज़ सेक्शन में टेक्स्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, "वह आंखों में आंसू होने पर भी हमेशा यही कहेंगी कि 'मुझे यह मिल गया'।"

इंस्टाग्राम पर यह सीक्रेट मैसेज इस अफवाह के बाद आया है कि उन्होंने अपने पति, तमिल निर्देशक विग्नेश शिवन को अनफॉलो कर दिया है।

एक रेडिट यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें नयनतारा किसे फॉलो करती हैं, उसकी जानकारी थी, हालांकि, इस स्क्रीनशॉट से विग्नेश गायब थे।

हालांकि, विग्नेश फोटो-शेयरिंग ऐप पर नयनतारा की 'फ़ॉलोइंग' लिस्ट में दिख रहे हैं।

पिछले हफ्ते, नयनतारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें वह विग्नेश के साथ खड़ी देखी जा सकती हैं।

नयनतारा ने कुछ नहीं लिखा, उन्होंने 'खो गए हम कहां' गाना स्टोरी में जोड़ा था।

नयनतारा आखिरी बार बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आईं थीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News