बॉलीवुड: पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'ब्रेक लेने का अपना सपना भूल गया हूं'

हाल ही में 'मर्डर मुबारक' में दिखाई देने वाले एक्‍टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि बेहतर प्रोजेक्ट्स में काम करने की उनकी जो इच्‍छा थी वह तो पूरी हो गई है, लेकिन वह छुट्टियाें का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-20 08:29 GMT

मुंबई, 20 मार्च (आईएएनएस)। हाल ही में 'मर्डर मुबारक' में दिखाई देने वाले एक्‍टर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि बेहतर प्रोजेक्ट्स में काम करने की उनकी जो इच्‍छा थी वह तो पूरी हो गई है, लेकिन वह छुट्टियाें का आनंद नहीं ले पा रहे हैं।

मौजूदा समय में भारतीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक पंकज ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'फुकरे', 'न्यूटन', 'बरेली की बर्फी', 'मिमी', 'लूडो', 'मैं अटल हूं', 'स्त्री', 'मिर्जापुर' और 'मर्डर मुबारक' सहित कई अन्य फिल्मों में काम किया है।

क्या पंकज अपना सपना जी रहे हैं? इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, ''नहीं, इतना काम करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि उस सपने के साथ-साथ मेरा एक और सपना भी था, जिसके बारे में मैं पूरी तरह से भूल चुका था, यह छुट्टियाें पर जाने का था, जो सपना मैं पूरा नहीं कर पा रहा हूं। मैं इतना व्यस्त हो गया कि मुझे एहसास हुआ कि मैं छुट्टी नहीं ले रहा हूं।''

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व छात्र पंकज इस बात से सहमत हैं कि वह अच्छे कंटेंट पर काम करने के अपने सपने को जी रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, ''लेकिन, उस सपने के साथ मेरा एक और सपना था कि मैं थोड़ा कम काम करूं, गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दूं ,क्योंकि यह भी महत्वपूर्ण है। वर्क-लाइफ बैलेंस बहुत महत्वपूर्ण है।”

एक्‍टर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'मर्डर मुबारक' में दिखाई दे रहे हैं। पंकज त्रिपाठी जल्‍द ही 'मिर्जापुर 3', 'स्त्री 2' और 'मेट्रो... इन दिनों' में दिखाई देंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News