राजनीति: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी माफी मांगें सीएम मोहन यादव

लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है। उन्हें नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-01 16:12 GMT

भोपाल, 1 जुलाई (आईएएनएस)। लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है। उन्हें नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए।

लोकसभा में राहुल गांधी के बयान को लेकर मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि राहुल गांधी के बयान की मैं घोर भर्त्सना करता हूं। लोकतंत्र के सबसे बड़े मंदिर के अंदर नेता प्रतिपक्ष ने जिस प्रकार से हिंदू समाज को लज्जित करने का बयान दिया है, हिंदुओं को हिंसक बताना, उनकी कुत्सित मानसिकता के परिचायक के रूप में सामने आया है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भारत दुनिया का एकमात्र देश है। जहां हिंदुओं की सबसे बड़ी आबादी है। उस देश के अंदर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अगर हिंदुओं को इस ढंग से लज्जित करेंगे, तो देश कैसे बर्दाश्त कर सकता है ? इस बात को लेकर पूरे देश में उबाल है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व है, जो हिंदू है, वह हिंदू होने पर गर्व करता है। ऐसे में राहुल गांधी के बयान से सबकी भावना आहत हुई है। उनको तुरंत माफी मांगनी चाहिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी से तुरंत इस्तीफा मांगना चाहिए। कांग्रेस राहुल गांधी के बयान से इत्तेफाक रखती है या नहीं, यह भी स्पष्ट करें।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News