राजनीति: सपा ने सात और उम्मीदवारों का किया ऐलान, तृणमूल कांग्रेस को दी भदोही सीट

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (सपा) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की सात और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। सूची में सपा ने छह सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जबकि, एक सीट तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को दी है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-15 13:44 GMT

लखनऊ, 15 मार्च (आईएएनएस)। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (सपा) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की सात और सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। सूची में सपा ने छह सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं, जबकि, एक सीट तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को दी है।

सपा ने बिजनौर से यशवीर सिंह, नगीना से मनोज कुमार, मेरठ से भानुप्रताप सिंह, अलीगढ़ से ब्रिजेंद्र सिंह, हाथरस से जसवीर वाल्मिकी और लालगंज से दरोगा सरोज को उम्मीदवार बनाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News