भाईजान के फैन्स के लिए गुड न्यूज: फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर कबीर खान ने दी अपडेट

पर्दे पर होगी बजरंगी भाईजान की वापसी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-20 09:04 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को डायरेक्ट करने वाले कबीर खान ने इस मूवी के सीक्वल को लेकर कहा है कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती है।

कबीर खान ने कहा कि फिल्म का सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब कोई अच्छी कहानी मिले और उसे आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, "बिल्कुल नहीं। मैं यह कहने वाला पहला व्यक्ति हूं कि हर ब्लॉकबस्टर फिल्म को सीक्वल की जरूरत नहीं होती। यही कारण है कि मैंने अपने फिल्मी करियर में सीक्वल नहीं बनाए हैं।"

फिल्म निर्माता कबीर खान ने कहा कि उन्हें कई बार अपनी लोकप्रिय फिल्मों के सीक्वल बनाने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा, "जब भी मेरी कोई सफल फिल्म आई है तो लोगों ने कहा है कि इस फिल्म का सीक्वल बना लो। फिल्म न्यूयॉर्क, टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद मुझसे ऐसा कहा गया। लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं किया। इसलिए, मैं यह कहने वाला पहला शख्स हूं कि सिर्फ इसलिए कि कोई फिल्म सफल फिल्म है, तो उसका सीक्वल नहीं बनाया जाना चाहिए।”

कबीर खान ने फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा, “सीक्वल तभी बनाया जाना चाहिए, जब आपको कोई ऐसी कहानी मिले, जो उस कहानी को आगे ले जाने के योग्य हो।”

कबीर ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं बोला है कि वे बजरंगी भाईजान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। मैंने बस इतना कहा है कि हां, शायद कभी-कभी एक अच्छी स्क्रिप्ट सामने आती है जो ‘बजरंगी’ का सीक्वल बनने के योग्य है। फिर मैं इसे करना पसंद करूंगा। लेकिन, सिर्फ इसलिए नहीं कि यह इंडस्ट्री की सबसे सफल फिल्मों में से एक है, इसलिए इसके सीक्वल की जरूरत है।

फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रिलीज हुई थी। यह वर्तमान में सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म और चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News