क्रिकेट: हरमनप्रीत, पूजा को आराम, भारत ने नेपाल के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

भारत की कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना ने मंगलवार को यहां महिला एशिया कप के ग्रुप ए मैच में नेपाल के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने मुकाबले के लिए नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर और तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकर को आराम दिया है। भारत की प्लेइंग 11 में उनकी जगह एस सजना और अरुंधति रेड्डी की जोड़ी आई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-23 14:01 GMT

दांबुला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना ने मंगलवार को यहां महिला एशिया कप के ग्रुप ए मैच में नेपाल के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने मुकाबले के लिए नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर और तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकर को आराम दिया है। भारत की प्लेइंग 11 में उनकी जगह एस सजना और अरुंधति रेड्डी की जोड़ी आई है।

मंधाना ने टॉस जीतने के बाद कहा, "हम आज पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। पिछले कुछ वर्षों में, टी20 क्रिकेट बदल गया है। यह एक सामूहिक प्रयास है, हमने जो कुछ भी हमारी सीमा में है उसे लेने पर ध्यान दिया है। आउटफील्ड तेज हैं, ट्रैक सपाट हैं, और कभी-कभी 200 रन भी पर्याप्त नहीं होते। हम अपनी प्रक्रिया पर भरोसा करेंगे और 180 रन बनाना शानदार रहेगा, यह एक समय में एक गेंद खेलने के बारे में है।"

दूसरी ओर, नेपाल की कप्तान इंदु बर्मा ने अपनी टीम में दो बदलाव की पुष्टि की। उन्होंने कहा, "हम दोनों के लिए तैयार हैं। हमारे पास कुछ युवा हैं जो प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं। हम हर चुनौती के लिए तैयार हैं; हम अपना 100 फीसदी देना चाहते हैं। हमारे पास दो बदलाव हैं।"

प्लेइंग एकादश :

भारत महिला: शैफाली वर्मा, स्मृति मंधाना (कप्तान), दयालन हेमलता, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, एस सजना, राधा यादव, तनुजा कंवर, रेणुका ठाकुर सिंह, अरुंधति रेड्डी।

नेपाल महिला: समझना खड़का, सीता राणा मगर, कबिता कुंवर, इंदु बर्मा (कप्तान), डॉली भट्टा, रूबीना छेत्री, पूजा महतो, कबिता जोशी, काजल श्रेष्ठ (विकेटकीपर), सबनम राय, बिंदू रावल।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News