सिनेमा: 'भूखों' के लिए शेफ बनीं फराह खान, बनाया ऑमलेट

फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान उन हस्तियों में से एक हैं, जो माहौल को कूल बनाए रखती हैं। इसी कड़ी में फराह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘भूखों’ अभिनेत्री पत्रलेखा और हुमा कुरैशी समेत अन्य दोस्तों के लिए ऑमलेट बनाती नजर आ रही हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 08:02 GMT

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान उन हस्तियों में से एक हैं, जो माहौल को कूल बनाए रखती हैं। इसी कड़ी में फराह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘भूखों’ अभिनेत्री पत्रलेखा और हुमा कुरैशी समेत अन्य दोस्तों के लिए ऑमलेट बनाती नजर आ रही हैं।

फराह खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर दिया। वीडियो को शेयर कर खान ने कैप्शन में लिखा 'जहां चार यार मिल जाएं!! सबसे प्यारा जयपुर में आउटडोर कुकिंग, वॉयस ओवर और वीडियोग्राफर हुमा कुरैशी। भूखे मेहमान- पत्रलेखा और रचित सिंह और हमें जोड़ने के लिए पुनित और ओमपाल का शुक्रिया। लास्ट में उन्होंने लिखा राजकुमार राव, शकिब सलीम की बहुत याद आ रही है।

वीडियो में फराह खान रसोईं में मजाकिया अंदाज में ऑमलेट बनाती नजर आ रही हैं। यही नहीं फराह, हुमा और पत्रलेखा को 'भूखे' कहकर संबोधित करती हैं और उन्हें ऑमलेट बनाने की कला के बारे में भी बताती हैं। दूसरी ओर उनके दोस्त नाश्ते का बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में हुमा जयपुर में शानदार स्‍थल की झलक दिखाती नजर आ रही हैं। फराह, पत्रलेखा और हुमा फिलहाल जयपुर में छुट्टियां मना रही हैं। निर्देशक ने छुट्टियों की तस्वीरों और हैप्पी ग्रुप सेल्फी को पोस्ट किया है।

इस बीच बता दें कि फराह खान हाल ही में बोमन ईरानी के साथ लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में दिखाई दीं। जहां उन्होंने फिल्म में अमिताभ बच्चन को लेने को लेकर मजाक भी किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News