टेलीविजन: टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपनी 'गर्ल' श्रद्धा आर्या को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

टेलीविजन अभिनेता धीरज धूपर ने शनिवार को अपनी 'कुंडली भाग्य' की सह-कलाकार श्रद्धा आर्या को उनके 37वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 09:54 GMT

मुंबई, 17 अगस्त (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता धीरज धूपर ने शनिवार को अपनी 'कुंडली भाग्य' की सह-कलाकार श्रद्धा आर्या को उनके 37वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

धीरज ने इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और कामना की कि वह बेहतर और मजबूत बनें।'

अभिनेता ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो! कामना करता हूं कि इस वर्ष आप बड़े, बेहतर और मजबूत बनें। चमकते रहो।”

"कुंडली भाग्य" एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, इसमें मनित जौरा भी हैं। अभिनेता को बाद में 2022 में शक्ति अरोड़ा ने रिप्लेस किया। 2023 में, शक्ति आनंद ने शक्ति अरोड़ा का स्थान लिया। शो में वर्तमान में पारस कलनावत, सना सैय्यद और बसीर अली मुख्य कलाकार हैं।

धीरज धूपर को हिना खान अभिनीत "नागिन 5" में "चील" के रूप में भी देखा गया था। बाद में उन्होंने "झलक दिखला जा 10", "शेरदिल शेरगिल", "सौभाग्यवती भव: "नियम और शर्तें लागू" में अभिनय लिया। वह वर्तमान में "रब से है दुआ" में नजर आ रहे हैं।

उधर श्रद्धा आर्या ने 2006 में दक्षिण स्टार नयनतारा के साथ एसजे सूर्या की तमिल फिल्म "कलवानिन कधली" में मुख्य भूमिका के रूप में फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें हिंदी फिल्म "निशब्द" और तेलुगु फिल्म "गोडावा" में वैभव रेड्डी के साथ देखा गया था।

श्रद्धा को "मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की", "तुम्हारी पाखी" और "ड्रीम गर्ल" में उनके काम के लिए जाना जाता है। 2017 से, उन्होंने "कुंडली भाग्य" में डॉ. प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभाई। 2019 में, उन्होंने एक साथ "नच बलिए 9" में भाग लिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News