अल्जीरियाई फुटबॉलर यूसेफ अटल पर जुर्माना लगाया गया, इज़राइल-हमास संघर्ष पोस्ट के लिए 8 महीने की निलंबित जेल की सजा

नई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस) अल्जीरियाई फुटबॉलर यूसेफ अटल को इजरायल-हमास संघर्ष पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आठ महीने की निलंबित जेल की सजा दी गई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-04 07:43 GMT

नई दिल्ली, 4 जनवरी (आईएएनएस) अल्जीरियाई फुटबॉलर यूसेफ अटल को इजरायल-हमास संघर्ष पर एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आठ महीने की निलंबित जेल की सजा दी गई है।

फ्रांसीसी दैनिक नाइस-मैटिन की रिपोर्ट के अनुसार, एक फ्रांसीसी आपराधिक अदालत ने 'धर्म के आधार पर नफरत भड़काने' के लिए एक नाइस राइट-बैक को आठ महीने की निलंबित जेल की सजा सुनाई और €45,000 (लगभग $49,000) का जुर्माना लगाया गया।

अल्जीरिया के साथ 2019 अफ्रीका कप ऑफ नेशंस जीतने वाले अटल ने अक्टूबर में एक इंस्टाग्राम वीडियो साझा किया था जिसमें एक फिलिस्तीनी उपदेशक ने इज़राइल-हमास संघर्ष के बीच "यहूदियों के लिए एक काला दिन" भेजने के लिए भगवान से प्रार्थना की थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अल्जीरियाई इंटरनेशनल को पिछले गुरुवार को नाइस न्यायिक पुलिस के परिसर में, औवेर बैरक में, "आतंकवाद की माफी और नफरत या हिंसा के लिए सार्वजनिक उकसावे" के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया था।

हालाँकि, उन्हें अगले दिन न्यायिक निगरानी में, प्रस्तुति के अंत में 80,000 यूरो की राशि की जमानत के तहत रिहा कर दिया गया। एक पेशेवर फुटबॉलर के रूप में उनकी गतिविधियों को छोड़कर, अटल को राष्ट्रीय क्षेत्र छोड़ने से प्रतिबंधित किया गया है।

27 वर्षीय खिलाड़ी, जो 2018 से नीस में है, को मीडिया पोस्ट के बाद अक्टूबर में लीग 1 क्लब द्वारा निलंबित कर दिया गया था और फ्रेंच लीग ने भी उसे सात मैचों के लिए प्रतिबंधित कर दिया था।

--आईएएनएस

आरआर

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News