अपकमिंग फिल्म: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, नेहा धूपिया भी शानदार अवतार में आईं नजर

  • फिल्म 'बैड न्यूज' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • नेहा धूपिया भी शानदार अवतार नें आईं नजर
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 12:16 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस जानना चाहते थे की आखिर इस फिल्म की स्टोरी में कौन सा ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है। पोस्टर रिलीज के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने फिल्म का रोमांटिक-कॉमेडी से भरपूर मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। और दो दिन पहले विक्की ने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई थी। फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर काफी जबरदस्त है जिसमें आपको ढेर सारी कॉमेडी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़े -किशोरी शहाणे के साथ स्‍क्रीन शेयर कर खुश हैं प्रतीक्षा होनमुखे

फिल्म स्टार कास्ट

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में कई सितारे अहम किरदार निभाएंगे लेकिन कहानी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के ईर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। फिल्म का कॉन्सेप्ट एक दम अलग और काफी मजेदार है।

कैसा है ट्रेलर

फिल्म के चर्चे काफी समय से थे लेकिन अब इसका ट्रेलर देखकर लगता है कि ये फिल्म सुपरहिट होने वाली है। 'गुड न्यूज' (2019) की तर्ज पर बनी इस फिल्म को थोड़ा स्वाइप कर दिया गया है। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो अहम किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक लड़की दो लड़कों के प्यार में है। जब वो प्रेग्नेंट होती है तो कुछ कॉम्प्लिकेशन के कारण दोनों ही उस बच्चे के बाप बनते हैं। ऑवरऑल फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार और ट्वीस्ट से भरपूर है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि, फिल्म के ट्रेलर में इतना मजा आ रहा है तो फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है।

यह भी पढ़े -मलयालम सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस जयाभारती सेलिब्रेट कर रहीं अपना 70वां जन्मदिन

Full View

Tags:    

Similar News