उर्मिला-मोहसिन तलाक: जानिए कौन है उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर? शादी के आठ साल बाद अलग हो रहा कपल!

  • कौन है उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर?
  • शादी के आठ साल बाद अलग हो रहा कपल!

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 05:30 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मे से हैं। 90 के दशक में फैंस उर्मिला की आदाओं और कलाकारी के दिवाने थे। एक्ट्रेस ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था और फिर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई। वहीं अब सालों बाद एक्ट्रसे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है। शादी के आठ साल बाद उर्मिला अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही है। दोनों 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल की इस इंटर-रिलीजन शादी ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी। दिलचस्प बात ये है कि उर्मिला और मोहसिन की उम्र में 10 साल का अंतर है।

खबरें हैं कि, एक्ट्रेस ने कोर्ट में करीब चार महीने पहले तलाक की अर्जी दायर की थी। दोनों किस वजह से अलग हो रहे हैं, इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आ सकी है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?

बता दें कि, मोहसिन अख्तर मीर एक कश्मीरी मॉडल हैं और 21 साल की उम्र में एक्टर बनने के लिए मुंबई आए थे। वे साल 2007 में मिस्टर इंडिया कॉम्पिटिशन में सेकेंड रनर-अप की ट्रॉफी भी हासिल की थी। उन्होंने फिल्म इट्स ए से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू किया था। 2009 में उन्होंने मैन्सवर्ल्ड और फिर लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलैंडर और बी.ए. जैसे प्रोजेक्ट पर भी काम किया था। जब मेहनत करने के बाद भी उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिली तो मोहसिन ने बिजनेस की दुनिया में कदम रख लिया और अब वह मनीष मल्होत्रा ​​के लेबल में शामिल हैं। उनका कश्मीरी कढ़ाई का बिजनेस भी है।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

मोहसिन-उर्मिला की उम्र में है 10 साल का अंतर

उर्मिला मातोंडकर-मोहसिन अख्तर से 10 साल बड़ी हैं। उर्मिला का जन्म 4 फरवरी 1974 को हुआ था, वहीं मोहसिन का जन्म 1984 में हुआ था। यह 2014 की बात है जब फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा ​​की शादी में उर्मिला और मोहसिन पहली बार एक-दूसरे से मिले थे। दो साल बाद 3 मार्च 2016 को, दोनों ने अपने परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेट शादी कर ली थी। कपल की शादी में मनीष मल्होत्रा ​​एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे। अब खबरें हैं कि, ये कपल अलग होने जा रहा है।

यह भी पढ़े -शबाना आज़मी... 'आंखों में नमी हंसी लबों पर' को जीने वाली मशहूर एक्ट्रेस


Tags:    

Similar News