अपकमिंग फिल्म: तृप्ति डिमरी के डांस की आलोचना वाले पोस्ट पर क्या गौरी खान ने भी किया रिएक्ट? लोगों ने कहा- गलती से हुआ होगा

  • तृप्ति डिमरी हो रही हैं ट्रोल
  • तृप्ति डिमरी की आलोचना वाली पोस्ट पर गौरी खान का रिएक्शन
  • क्या था पोस्ट में?

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-26 10:46 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' चर्चा में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन ड्रीम गर्ल और ड्रीम गर्ल 2 बना चुके राज शांडिल्य कर रहे हैं। फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में है। एनिमल के बाद से तृप्ति नेशनल क्रश बन गई हैं और हर जगह छाई हुई हैं। साथ ही उनकी बैक टू बैक फिल्में भी आ रही हैं। इस बार एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ पहली बार स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म का नया गाना 'मेरे महबूब' रिलीज हुआ है जिसके बाद से तृप्ति बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। गाने में तृप्ति के स्टेप्स फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। लोग उनके स्टेप को अश्लील बता रहे हैं। जिसके बाद तृप्ति डिमरी की आलोचना करने वाला एक पोस्ट शेयर हुआ था। जिसमें गौरी खान का भी रिएक्शन देखने मिला है। इस पर लोग कह रहे हैं कि शायद उन्होंने गलती से रिएक्ट कर दिया होगा।

क्या था पोस्ट में?

रेडिट पर एक स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल स्क्रीनशॉट में तृप्ति डिमरी की आलोचना हो रही है। उस पोस्ट में एक्ट्रेस की मूवी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के गाने को ट्रोल किया जा रहा था। जिसमें नीचे पोल दिया हुआ था। जिस पर गौरी खान ने भी रिएक्ट किया था। गौरी खान का नाम देखकर हर कोई हैरान है।

क्या बोल रहे हैं लोग?

उस स्क्रीनशॉट पर एक रेडिट यूजर ने लिखा है कि, हो सकता है उन्होंने गलती से इस पर रिएक्ट कर दिया हो। जिसके बाद दूसरे ने सरकास्टिक तरीके से बोला कि, गौरी खान का इंस्टाग्राम शाहरुख खान इस्तेमाल कर रहे हैं। स्क्रीन शॉट में कुछ लोग तृप्ति डिमरी के डांस की आलोचना करते नजर आ रहे हैं। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में तृप्ति डिमरी के जिस गाने की आलोचना की जा रही है उसका नाम 'मेरे महबूब तेरा तड़पना तो बनता है' है। जिसकी एक्ट्रेस कुछ दिनों में ही कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाली हैं। 

Tags:    

Similar News