अपकमिंग फिल्म: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रौतू का राज’ का ट्रेलर रिलीज, जानें कब और किस ओटीटी प्लटेफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रौतू का राज’ का ट्रेलर रिलीज
  • जानें कब और किस ओटीटी प्लटेफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-26 09:27 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। वे हर जोनर की फिल्म में बेहतरीन रोल अदा करते करते हैं। अब वह अपनी फिल्म रौतू का राज लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का थ्रिलर और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बता दें कि इसका पहला प्रीमियर 2023 में भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया गया था और अब यह ग्लोबली दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -गीतांजलि मिश्रा के डायलॉग को मिले 40 मिलियन व्यूज, एक्ट्रेस ने सुनाया अनोखा किस्सा

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म रौतू का राज इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। रौतू का राज 28 जून 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है। इसे आप ओटीटी प्ले प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन के साथ भी देख सकते हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जो कि मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करते दिखेंगे।

यह भी पढ़े -‘बिग बॉस ओटीटी 3’ रैपर नैजी ने सना सुल्तान को बताई अपने दिल की बात

ये होगी फिल्म की कहानी

रौतू के राज के ट्रेलर की बात करें तो नवाजुद्दीन ने फिल्म में दीपक नेगी का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी रौतू की बेली गांव के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां के लोगों का मानना ​​है कि यहां कोई मरता नहीं है, बल्कि लोग सिर्फ बढ़ती उम्र के बाद ही मरते हैं। लेकिन सदियों बाद यहां एक हत्या हुई है और दीपक इस मामले की जांच करने आए हैं। फिल्म के प्रोमो में लिखा है, ‘एक चतुर पुलिस वाला आलसी हत्या की जांच करने आया है’।

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। उनके अलावा नारायणी शास्त्री, राजेश कुमार और अतुल तिवारी भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म रौतू का राज की कहानी शारिक पटेल ने लिखी है। वहीं रौतू का राज को डायरेक्ट आनंद सुरपुर ने किया है।

यह भी पढ़े -'सिस्टरहुड' में जितना मजा आया, उतना किसी और सेट पर नहीं आया नित्या माथुर

Tags:    

Similar News