बिग बॉस ओटीटी 3 फिनाले: ये खिलाड़ी बने बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5, इस दिन होने जा रहा फिनाले, चमचमाती ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेंगे लाखों रुपये

  • ये खिलाड़ी बने बिग बॉस ओटीटी 3 के टोप 5
  • इस दिन होने जा रहा फिनाले
  • चमचमाती ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेंगे लाखों रुपये,

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-01 13:27 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉट्रोवर्सियल शो हैं जिसके लाखों करोड़ों फैंस है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन इस सीजन को सलमान खान नहीं बल्कि एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं और अनिल कपूर ने बखूबी इस शो को चलाया है। अब शो अपने अखिरी पड़ाव में पहुंच गया है। शो को अपने टॉप 5 मिल गए हैं। बचे हुए लोगों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। लेकिन ट्रॉफी तो कोई एक ही होने वाला है।

यह भी पढ़े -वरुण धवन-सामंथा रुथ की 'सिटाडेल हनी बनी' 7 नवंबर को होगी रिलीज

इन टॉप 5 के बीच होगा मुकाबला

'बिग बॉस ओटीटी 3' में 16 कंटेस्टेंट के साथ एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। अब जैसा की शो अपने आखिरी पड़ाव पर है तो शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन के बाद टॉप 5 में रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी और कृतिका मलिक ने अपनी जगह बना ली है। अब इन कंटेस्टेंट के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े -इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री नीरू बाजवा का नया वीडियो, कहा- मुस्कुराना और डांस करना न भूलें

ग्रैंड फिनाले कब और कहां देखें?

'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले कल यानी 2 अगस्त को होने वाला है, जिसे फैंस जियो सिनेमा पर रात 9 बजे देख सकते हैं। वहीं इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी मिलने वाली है। वहीं हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एपिसोड में दर्शकों को विनर की ट्रॉफी की झलक दिखाई। अरमान और लवकेश के एलिमिनेशन से ठीक पहले बिग बॉस ने ट्रॉफी को सबके सामने दिखाया गया था।

यह भी पढ़े -आखिर ज्यादातर फिल्मों में ऑरेंज आउटफिट में क्यों दिखती थीं मुमताज, ये है बड़ा कारण

कैसी होगी ट्रॉफी

इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' की ट्रॉफी को काफी दिलचस्प तरीके से डिजाइन किया गया है। ट्रॉफी में एक नकाबपोश चेहरे वाली आकृति दिखाई गई है, जो कि एक सिंहासन पर बैठी हुई है। ट्रॉफी की डिजाइन ठीक वैसा ही है जैसा शो के घर का एंट्री गेट डिजाइन किया हुआ है। वहीं शो के विनर को लेकर कहा जा रहा है कि रैपर नेजी उर्फ नावेद शेख इस सीजन को जीत सकते हैं। हालांकि कुछ ऐसी भी अफवाह उड़ रही है कि रणवीर शौरी भी सबको मात देकर इस शो को जीत सकते हैं। हालांकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर का खुलासा 2 अगस्त की शाम को ग्रैंड फिनाले में ही होगा।  

Tags:    

Similar News