अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'देवरा' का 'धीरे-धीरे' गाना हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और जूनियर NTR का दिखा रोमांटिक अंदाज

  • फिल्म 'देवरा' का 'धीरे-धीरे' गाना हुआ रिलीज
  • जाह्नवी कपूर और जूनियर NTR का दिखा रोमांटिक अंदाज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-05 13:23 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'उलझ' को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म इस समय सिनेमाघरों में लगी हुई है। लेकिन उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पा रही है। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। फिल्म 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' रिलीज हुआ था जो कि काफी पसंद किया गया था। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए अनाउंसमेंट के बाद फिल्म का दूसरा गाना धीरे-धीरे रिलीज कर दिया गया है। इसमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी का रोमांटिक अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े -जया बच्चन ने नाम में 'अमिताभ' शब्द जोड़ने पर जताई आपत्ति तो सभापति ने बताई नाम बदलने की प्रक्रिया

चार भाषाओं में रिलीज हुआ गाना

फिल्म 'देवरा' का 'धीरे-धीरे' गाना भी लोगों को पसंद आ रहा है। इसमें जूनियर एनटीआर और जाह्नवी का गजब का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें कि, ये गाना हिंदी के अलावा तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है। जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के धीरे-धीरे गाने को शिल्पा राव ने आवाज दी है। जबकि उनका साथ सिंगर अनिरुद्ध ने दिया है। गाने का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। वहीं गाने के लिरीक्स कौसर मुनीर ने लिखें हैं।

Full View

फैंस ने कर रहे कमेंट्स

इस गाने को सुनने के बाद एक यूजर ने जूनियर एनटीआर को सच्चा ग्लोबल स्टार बताया है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, 'बहुत अच्छा गाना है जय एनटीआर'। एक यूजर ने जाह्नवी और जूनियर एनटीआर के अलावा सिंगर शिल्पा की तारीफ करते हुए लिखा है कि, 'एनटीआर की मौजूदगी+जाह्नवी की एक्सप्रेशंस+शिल्पा की आवाज'। इसके आगे यूजर ने फायर इमोजी लगाई।

यह भी पढ़े -बी-टाउन सेलेब्स ने काजोल को उनके 50वें जन्मदिन पर दिया प्‍यार

इस दिन रिलीज होगी 'देवरा'

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। 'देवरा' बड़े पर्दे पर 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -स्वतंत्रता दिवस पर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ देखें देशभक्ति की ये शानदार फिल्में, देखते ही आ जाएगा जोश

Tags:    

Similar News