फिल्म कलेक्शन: फिल्म ‘कल्कि' ने किया 1000 करोड़ का आंकड़ा पार, मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिखाई कर्ण की झलक

  • फिल्म ‘कल्कि' ने किया 1000 करोड़ का आंकड़ा पार
  • मेकर्स ने वीडियो शेयर कर दिखाई कर्ण की झलक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-14 09:00 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फीवर दर्शकों के सिर से उतरने को तैयार नहीं है। फिल्म 27 जून को थिएटर्स में आई थी और अब भी शानदार कलेक्शन कर रही है। कल्कि 2898 एडी’ भारतीय सिनेमा की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक बन गई है। इस फिल्म में ना केवल बड़ी स्टार कास्ट है बल्कि ये भारी भरकम बजट में भी बनाई गई है। प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे स्टार्स के साथ 600-650 करोड़ के बजट में बनी 'कल्कि 2898 AD' पहले दिन से छप्पर फाड़ कमाई कर रही है।

बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये की दमदार कमाई कर ली है। फिल्म के इस प्रदर्शन पर खुश होकर फिल्म मेकर्स ने प्रभास के कर्ण लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में प्रभास कर्ण के रूप में नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े -सिंगर बिली एलीश की पसंद का पैमाना 'खुशबू', बोलीं- मेरी नाक तेज है

मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

वैजयंती मूवीज ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का एक वीडियो सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया है, जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास, कर्ण के रूप में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रभास, कर्ण के रूप में रथ पर सवार हैं और उनके साथ एक धुंधली छवि भी दिखाई दे रही है, जो कर्ण के रथ को चला रहे हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड से आवाज सुनाई दे रही है 'इतिहास में इसका नाम अमर रहेगा, सूर्य पुत्र कर्ण'। इस वीडियो के आखिर में 1000 रुपये लिखकर आता है, यानी की साफ है फिल्म ने बड़ी ही आसानी से 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस खास वीडियो पर फैंस लगातार अपनी राय साझा कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'प्रभास अन्ना फैंस', एक और फैन ने लिखा, 'प्रभास को कोई नहीं हरा सकता, निर्माता ऐसे ही फिल्म में पैसा नहीं लगाते, प्रभास के चेहरे के भाव वाकई में दमदार हैं', एक और फैन ने लिखा, 'यह फिल्म महाभारत की याद दिला रही है'

यह भी पढ़े -प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ फोटो शेयर कर कहा 'मुझे बस यही चाहिए था'

फिल्म कलेक्शन

'कल्कि 2898 एडी' पिछले दो हफ्तों से लगातार धमाकेदार कमाई कर रही है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 414.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 128.5 करोड़ रुपये बटोर डाले। 16वें दिन फिल्म की कमाई छह करोड़ रुपये रही। शनिवार को फिल्म ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ते हुए 14.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म की कुल कमाई 563.8 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, वैजयंती मूवीज ने फिल्म का एक ताजा वीडियो एक्स अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें फिल्म के 1000 करोड़ रुपये पार कर लेने का साफ इशारा दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़े -'पंचायत' के एक्टर अशोक पाठक ने कहा, 'पलायन की समस्या हमेशा से बिहार को परेशान करती रही है'

Full View

Tags:    

Similar News