अपकमिंग फिल्म: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', पहले दिन करेगी 200 करोड़ की बंपर ओपनिंग!

  • पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'
  • पहले दिन करेगी 200 करोड़ की बंपर ऑपनिंग!

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-26 06:37 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लंबे समय से सुर्खियों में हैं। 27 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फैंस लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म को लेकर काफी बज है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पहले दिन वर्ल्डवाइड बंपर कमाई कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरो शोरों से चल रही है। बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।

यह भी पढ़े -'सिटाडेल हनी बनी' में बचपन के दोस्त वरुण धवन के साथ काम करेंगे सिकंदर खेर

कल्कि 2898 एडी की रिलीज में बस एक दिन बचा हुआ है। वहीं फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है। लोगों में प्रभास स्टारर इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की भी होड़ मची हुई है। फिल्म सालार के बाद एक्टर एक बार फिर जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को पैन इंडिया रिलीज हो रही है, ये पहली इंडियन फिल्म है जो 210 आईमैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का 2डी, 3डी वर्जन हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगा।

फिल्म कल्कि 2898 एडी के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत करने की उम्मीद की जा रही है। खबरों के मुताबिक, साइंस-फिक्शन फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज के पहले दिन 200 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है।

खबरों के मुताबिक घरेलू बाजार में ये फिल्म 120-140 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। जिसमें अकेले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से 90-100 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़े -'सिस्टरहुड' में जितना मजा आया, उतना किसी और सेट पर नहीं आया नित्या माथुर

वहीं नॉर्थ इंडिया में ये फिल्म 20 करोड़ और कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये न केवल साल 2024 के लिए एक रिकॉर्ड होगा। बल्कि पैन इंडिया स्टार के लिए भी एक बड़ा रिकॉर्ड साबित होगा।

वहीं ओवरसीज में, कल्कि 2898 एडी पहले दिन 60 करोड़ रुपये से 70 करोड़ रुपये के बीच और कंबाइंड ग्लोबल लेवल पर 180 करोड़ रुपये से 210 करोड़ रुपये के बीच ओपिनंग कर सकती है। इसी के साथ प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ आरआरआर और बाहुबली 2 के बाद बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली तीसरी फिल्म बन सकती है।

यह भी पढ़े -कंगना ने दिल्ली में महाराष्ट्र सदन में सीएम के सुइट में रुकने की जताई इच्छा, महाराष्ट्र में नेताओं के बीच जुबानी जंग


Tags:    

Similar News