सुरभि-सुमित वेडिंग: शादी के बंधन में बंधे सुरभि ज्योति और सुमित सूरी, लाल जोड़े में बेहद ही सुंदर लगीं एक्ट्रेस, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

  • शादी के बंधन में बंधे सुरभि ज्योति और सुमित सूरी
  • लाल जोड़े में बेहद ही सुंदर लगीं एक्ट्रेस
  • तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 06:43 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन स्टार सुरभि ज्योति और सुमित सूरी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने पूरी रीति रिवाज से जिम कॉर्बेट के एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए हैं। एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई। वहीं अब एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुए फैंस कपल को जमकर बधाईंया दे रहे हैं। सुरभि ज्योति की शादी फैमली फ्रेंड और करीबी रिश्तेदारों के बीच हुई। कपल ने शादी की तस्वारें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें कपल जयमाला से लेकर सात फेरे की रस्में निभाता हुआ नजर आ रहा है। इसमें शादी के जोड़े में कपल बेहद ही क्यूट लग रहा है। इससे पहले दोनों की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त शामिल हुए। अब सुरभि ने पति के साथ शादी की फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘शुभ विवाह।’

यह भी पढ़े -हिमालय की खूबसूरती में डूबे नजर आए शेखर कपूर, बताया- खुद को कैसे करें अभिव्यक्त

शादी के लिए चुना खास लहंगा

सुरभि ज्योति ने अपनी शादी के लिए लाल रंग का लहंगा हैवी लहंगा चुना। एक्ट्रेस ने हैवी नेकपीस, मांगटीका और चूड़ा के साथ अपने लुक को पूरा किया। शादी के जोड़े में सुरभि बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, मोहित की बात करें तो उन्होंने अपने खास दिन के लिए सफेद रंग की शेरवानी चुनी। साथ ही उन्होंने इसे बेज रंग की पगड़ी के साथ पूरा किया। सुरभि ज्योति और सुमित सूरी की शादी में आशा नेगी, ऋत्विक धनजानी, किश्वर मर्चेंट-सुयश राय, चिराग पासवान और विशाल सिंह सहित कई सितारे मौजूद रहे।

यह भी पढ़े -लोक गायिका शारदा सिन्हा के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर मंदिरों में प्रशंसकों ने की विशेष-पूजा अर्चना

कैसे हुई सुरभि-सुमित की मुलाकात

सुरभि ज्योति के सुमित सूरी को डेट करने के रूमर्स 2018 में आए थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया था। सुरभि और सुमित हांजी द मैरिज मंत्रा के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान मिले और तुरंत एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों 2019 से साथ है। बता दें कि, सुमित सूरी एक एक्टर हैं जो प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुके हैं। अब कपल हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे का हो गया है। 

यह भी पढ़े -मनीषा कोइराला को पसंद है घूमना, बताया- नए दोस्त को करीब से जानने जैसा लगता है

Tags:    

Similar News