सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: 'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा जा रहा सिंगर अरमान मलिक का नाम, सोशल मीडिया पर जताई आपत्ति

  • 'बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा जा रहा सिंगर अरमान मलिक का नाम
  • सोशल मीडिया पर जताई आपत्ति
  • फैंस से की ये खास अपील

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-09 06:35 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेस्टेंट अरमान मलिक अपनी दो बीवियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी एक पत्नी पायल शो से बाहर हो चुकी है तो वहीं हाल ही में अरमान ने शो के दूसरे कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ भी मारा था जिसके चलते वे सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। वहीं अब पॉपुलर सिंगर अरमान मलिक ने अपने नाम को 'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट के साथ कंफ्यूज कर रहे फैंस के लिए एक स्टेटमेंट जारी किया है। और बताया है कि, उनका अरमान मलिका से कोई रिश्ता नही है वे उन्हें साथ में टैग करना बंद करें।

यह भी पढ़े -बेटी अक्षरा से घर का काम करवाती दिखीं मां नीलिमा सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर कही ये बात

सिंगर अरमान मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है- 'हेलो, मैं पिछले कुछ समय से एक मुद्दे को नजर अंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि इस पॉइंट पर ये हाथ से बाहर जा रहा है और मुझे इसका हल निकालना होगा। एक यूट्यूब क्रिएटर, जिसे पहले संदीप के नाम से जाना जाता था, उसने बाद में अपना नाम बदलकर अरमान मलिक रख लिया और फिलहाल में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में है।


'मेरा इस इंसान से कोई रिश्ता नहीं है'

अरमान मलिक ने आगे लिखा- 'इससे बहुत भ्रम पैदा हो रहा है, कई लोग गलती से मुझे टैग कर रहे हैं और मान रहे हैं कि हम दोनों एक ही शख्स हैं। मैं बिल्कुल क्लियर करना चाहता हूं कि मेरा इस इंसान से कोई रिश्ता नहीं है और मैं किसी भी तरह से उसका या उसकी लाइफस्टाइल का सपोर्ट नहीं करता हूं। ये सिचुएशन मेरी रेपुटेशन को नुकसान पहुंचा रही है और उन कई लोगों को गुमराह कर रही है जिन्होंने सालों से मेरा सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़े -पाक अभिनेता का दावा, शाहरुख खान ने 'कभी अलविदा ना कहना' में की उनके काम की नकल

फैंस से की अपील

सिंगर ने कहा- 'मैं किसी को अपना नाम बदलने और अपना नाम अपना लेने से नहीं रोक सकता, लेकिन मैं अपनी कम्युनिटी से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे इससे बाहर निकलने में मेरी मदद करें। प्लीज उनसे रिलेटेड किसी भी पोस्ट में मुझे टैग करना बंद करें। आपकी समझ और कॉपरेशन के लिए शुक्रिया। 

Tags:    

Similar News