अरिजीत कॉन्सर्ट अपडेट: सिंगर अरिजीत सिंह की बिगड़ी तबीयत, 1 महीने के लिए टालने पड़े लाइव कॉन्सर्ट! सोशल मीडिया पर दी जानकारी

  • सिंगर अरिजीत सिंह की बिगड़ी तबीयत,
  • 1 महीने के लिए टालने पड़े लाइव कॉन्सर्ट!
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-02 07:15 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अरिजीत सिंह इंडिया के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं। दिल को छू लेने वाली आवाज से सिंगर ने लोगों को अपना दिवाना बना रखा है। एक्टर की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा है। अरिजीत के लाइव शो को देखने के लिए और सिंगर को सुनन के लिए विदेशों में जमकर भीड़ इकठ्ठा होती है। इसी बीच सिंगर को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अरिजीत सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। इसके चलते उन्होंने इस महीने ब्रिटेन में होने वाले कॉन्सर्ट केन्सिल कर दिए हैं। इसकी जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को दी है और कॉन्सर्ट कैंसिल करने का खेद जताया है।

यह भी पढ़े -चर्चा में है भोजपुरी फिल्म 'जया', पटना में हुआ ग्रैंड प्रीमियर, एक्टर माही बोलीं- कहानी बेहद खास

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

अरिजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लाइव कॉन्सर्ट के पोस्टपोन होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा ”डियर फैंस, मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि अचनाक से मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ गई है, जिसकी वजह से मुझे मजबूरन अगस्त कॉन्सर्ट को स्थगित करना पड़ा। मैं जानता हूं कि आप बेसब्री से इन शोज का इंतजार कर रहे थे और मैं इसे स्थगित करने के लिए तहदिल से माफी मांगता हूं। आपका प्यार और सपोर्ट मुझे ताकत देगा।” अरिजीत सिंह ने आगे लिखा, “चलिए, इस ठहराव को एक इससे भी ज्यादा बेहतर और जादुई इवेंट बनाने का वादा करते हैं।” अरिजीत ने पोस्टपोन हुए शो की नई तारीखों के बारे में बताया है।

यह भी पढ़े -कार्तिक आर्यन ने बताया निर्देशक अनीस बज्मी ने तलवार क्यों उठाई?

अरिजीत के विदेश में कॉन्सर्ट की नई डेट्स

37 साल के अरिजीत ने कॉन्सर्ट के नए डेट्स की भी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'कॉन्सर्ट की नई तारीखें हैं: 15 सितंबर (लंदन), 16 सितंबर (बर्मिंघम), 19 सितंबर (रॉटरडैम) और 22 सितंबर (मैनचेस्टर)। शुरुआती कॉन्सर्ट के लिए खरीदे गए टिकट वैध रहेंगे।' सिंगर अरिजीत ने आखिरी में फैंस की समझदारी, धैर्य और अटूट प्यार के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कॉन्सर्ट को पोस्टपोन करने के लिए फैंस से दिल से माफी मांगी। अरिजीत को क्या हुआ है? इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया। हालांकि उनकी इस पोस्ट से फैंस जरूर उनकी हेल्थ को चिंता में हैं। फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े -धर्मेंद्र के लिए जन्नत ज़ुबैर ने पकाए फुल्के और मेथी मलाई मटर, सीनियर एक्टर ने जमकर की तारीफ

Tags:    

Similar News