अपकमिंग फिल्म: फिल्म ‘मुफासा’ में सुनाई देगी शाहरुख और उनके बेटों की आवाज, हिंदी में रिलीज हुआ ट्रेलर, क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

  • फिल्म ‘मुफासा’ में सुनाई देगी शाहरुख और उनके बेटों की आवाज
  • हिंदी में रिलीज हुआ ट्रेलर, क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-12 12:19 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिज्नी के एनिमेटेड फीचर फिल्मों का हर कोई शौकीन है। इन फिल्मों का क्रेज लोगों में अलग ही दिखाई देता है। इस समय डिज्नी की फिल्म ‘मुफासा’ चर्चा का विषय बनी हुई है। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'द लॉयन किंग' का प्रीक्वेल है। हाल में ही इस फिल्म का ट्रेलर अंग्रेजी में रिलीज किया गया था, जिसे दुनिया भर से करोड़ों लोगों ने देखा और पसंद किया है। अब फिल्म का ट्रेलर हिंदी भाषा में रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने पहली बार अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम के साथ वॉइस ओवर दिया है।

यह भी पढ़े -सारा के 29वें जन्मदिन पर करीना, अनन्या, रकुल ने बरसाया प्यार, कहा- 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग...'

शाहरुख ने दी मुफासा की आवाज

फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए शाहरुख खान ने मुफासा के किरदार को आवाज दी है। वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन ने सिंबा और छोटे बेटे अबराम ने यंग मुफासा के किरदार को आवाज दी है। फिल्म में खान परिवार के अलावा संजय मिश्रा ने पुम्बा और श्रेयस तलपड़े ने टिमॉन के किरदार को आवाज दी है। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख ने अपने सोशल मीडिय हैंडल पर शेयर किया है और लिखा- बस एक ही होगा जंगल का राजा। राजा @iamsrk मुफासा के रोल में वापस आ गया है , उसके साथ #AryanKhan और #AbRamKhan। मुफासा: द लायन किंग 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में 5 बजे।

यह भी पढ़े -हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर राहुल गांधी पर फूटा कंगना का गुस्सा, कांग्रेस नेता को बताया 'खतरनाक इंसान'

ऑस्कर विजेता बैरी जिनकेंस ने किया है डायरेक्शन

इस फिल्म का डायरेक्शन ऑस्कर विजेता डायरेक्टर बैरी जेनकिंस कर रहे हैं। उन्होंने साल 2016 में आई फिल्म 'मूनलाइट' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड जीता था। इस अपकमिंग फिल्म के नए हिंदी ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में मुफासा और उसके भाई स्कार के रिलेशन को दिखाया जाएगा। दोनों के रिश्ते में आए बदलाव को फिल्म दिखाएगी। फिल्म के पहले भाग में स्कार को मुफासा को दुश्मन दिखाया गया है, तो आखिरकार ये दोनों भाई दुश्मन कैसे बने, इसपर कहानी का काफी ज्यादा फोकस होने वाला है।

यह भी पढ़े -गुलशन कुमार की पुण्यतिथि आज, आम लोगों की नब्ज पहचानते थे 'कैसेट किंग', अंडरवर्ल्ड डॉन से भिड़े तो गंवाई जान


Tags:    

Similar News