अपकमिंग वेब सीरीज: सीरीज 'ताजा खबर' सीजन 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी सीरीज

  • सीरीज 'ताजा खबर' सीजन 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
  • इस दिन हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी सीरीज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-31 13:37 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भुवन बाम इंडिया के पॉपुलर यूट्यूबर और एक्टर हैं। सोशल मीडिया पर भुवन के लाखों करोड़ों फैंस हैं। भुवन बाम युवाओं के फेवरेट यूट्यूबर हैं जिन्होंने अपने कॉमेडी वीडियो से लोगों को खूब एंटरटेन किया। इसी के साथ वे एक शानदार एक्टर भी हैं। भुवन बाम की पहली वेब सीरिज 'ताजा खबर' को बीते साल लोगों में खूब पसंद किया था। इस सीरीज में उनके काम की काफी तारीफ हुई थी। फैंस काफी टाइम से सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। अब फाइनली भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर' का सीजन 2 अनाउंस कर दिया गया है। इसे के साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

इस दिन रिलीज होगा 'ताजा खबर' सीजन 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम पर 'ताजा खबर सीजन 2' को अनाउंस कर दिया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया, 'जब कहानी शुरू ही अंत से होती है, तब जादू नहीं, बस चमत्कार होता है। हॉटस्टार स्पेशल ताजा खबर सीजन 2 सितंबर में आ रहा है।

हॉटस्टार पर होगी स्ट्रीम

इसमें भुवन बाम एक बार फिर एक बार फिर अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे और उनका साथ श्रिया पिलगांवकर देने वाली हैं। पिछले सीजन में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और सीजन 2 में भी दोनों की कैमिस्ट्री धमाल मचाने वाली है। 2 सितंबर से 'ताजा खबर सीजन 2' के एपिसोड्स हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने लगेंगे।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

फिल्म स्टार कास्ट

हॉटस्टार पर सबस्क्रिप्शन के साथ आप 'ताजा खबर सीजन 2' देख सकते हैं। इसका पहला सीजन भी इसी प्लेटफॉर्म पर है। पिछले वाले सीजन में 6 एपिसोड्स थे। इस सीरीज को हिमांक गौर ने डायरेक्टर किया है और हर्षित शर्मा ने एडिट किया है। सीरीज में भुवन बाम और श्रिया पिलगावंकर लीड रोल में नजर आएंगे और इनके अलावा नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब जैसे कलाकारों ने शानदार काम किया था।


Tags:    

Similar News