वायरल क्लिप: फिल्म एनिमल में रश्मिका के साथ नहीं इस एक्ट्रेस के साथ रणबीर की केमस्ट्री को किया जा रहा पसंद, फैंस बोले- 'इसे मेन एक्ट्रेस होना चाहिए था...'

  • 'एनिमल' से रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इंटिमेट सीन्स सोशल मीडिया पर वायरल
  • फैंस दोनों की केमस्ट्री को कर रहे पसंद

Bhaskar Hindi
Update: 2023-12-04 07:59 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड एक्शन-इमोशनल फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज के दिन से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म नें रणबीर का इंटेंस लुक काफी शानदार है। फिल्म को देखने के लिए होड़ मची हुई है और सिनेमाघरों में ऑडियंस की भारी भीड़ देखी जा रही है। जिसका साफ रिजल्ट फिल्म की कमाई से पता चल रहा है। फिल्म ने मात्र दो दिन में फिल्म का बट निकालने में कामयाब रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना ने लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया है लेकिन फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लोग रश्मिका और रणबीर की नहीं बल्कि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की क्रेमस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल

सोशल मीडिया पर 'एनिमल' की एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी को बेहद इंटीमेट होते देखा जा सकता है। सीन के दौरान दोनों किस करते दिखाई देते हैं। यहां तक कि तृप्ति को सेमी-न्यूड भी दिखाया गया है। 'एनिमल' में रणबीर और तृप्ति की यह केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस का कहना है कि दोनों की केमिस्ट्री ने फिल्म की स्पॉटलाइट चुरा ली है। वहीं कुछ लोगों का कहने है कि, तृप्ति डिमरी को फिल्म में मेन एक्ट्रेस होना था।

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी को रोमांस को पसंद करते हुए एक फैन ने लिखा- रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने सारा ध्यान खींच लिया ! वे एक साथ बिल्कुल जादुई थे। एक दूसरे फैन ने कमेंट किया- वैसे तृप्ति डिमरी को मेन एक्ट्रेस होना चाहिए था, वह प्रननसिएशन में रश्मिका मंधाना से बेहतर थीं। कुछ फैंस ने तो यह भी दावा किया कि 'एनिमल' के सीक्वल में तृप्ति डिमरी का अहम किरदार हो सकता है। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

तृप्ति की फिल्में

बता दें कि, तृप्ति भले ही 'एनिमल' के इस सीन को लेकर चर्चा में आई हो लेकिन इससे पहले भी वह कई बाॅलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। तृप्ति डिमरी ने 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'माॅम' से अपने करियर की शरूआत की थी।‘मॉम’ में वह एक छोटे से रोल में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपडे की फिल्म 'पोस्टर बॉय्ज' में दिखी थीं। मगर उनको पहचान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला-मजनूं' से मिली। इस फिल्म में वो लीड रोल में नजर आई थीं। इसके बाद तृप्ति ओटीटी पर रिलीज हुई दो फिल्मों बुलबुल (2020) और कला (2022) में दिखाई दी थीं।

Tags:    

Similar News