बॉलीवुड: राकुल प्रीत का भाई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, सुशांत केस के दौरान एक्ट्रेस का नाम भी आया था सामने

  • राकुल प्रीत का भाई ड्रग्स केस में गिरफ्तार
  • हैदराबाद स्थित फ्लैट पर नार्कोटिक्स टीम ने मारा छापा
  • 4 अन्य लोग भी हुए गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-15 18:47 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स के केस में गिरफ्तार किया गया है। तेलंगाना एंटी-नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट ने उनके साथ इस मामले चार और लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें नाइजीरिया का एक युवक और युवती भी शामिल है। नार्कोटिक्स डिपार्टमेंट ने इन लोगों के पास से 199 ग्राम कोकीन जब्त की है जो कि हैदराबाद बेचने के लिए लाई गई थी।

साइबराबाद पुलिस की राजेंद्र नगर जोन के डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर एक फ्लैट में छापा मारा। जहां से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से पुलिस ने 2 पासपोर्ट, 10 मोबाइल फोन और 2 टू व्हीलर्स मिले हैं। इसके साथ ही इन सभी का यूरिन सैंपल टेस्ट भी पॉजिटिव मिला है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल के बाद इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि ड्रग्स रैकेट का सरगना नाइजीरिया का नागरिक है। जिसका नाम डिवाइन एबुका सूजी है। वह अभी फरार है। हालांकि उसकी सहयोगी महिला अब पुलिस की गिरफ्त में है।

अमनप्रीत के साथ इस मामले में पकड़े गए चारों आरोपियों की पहचान हो गई है। उनके नाम अनिकेत रेड्डी, प्रसाद, मधुसूदन और निखिल दमन हैं। ये सभी बिजनेसमैन हैं। इन सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एक्शन लिया जा रहा है। इस केस में अमन प्रीत सिंह सहित 13 लोगों के नाम शामिल किए गए हैं।

बता दें कि अमन प्रीत सिंह अपनी बहन राकुल प्रीत के साथ एक टैलेंट कंपनी स्टारिंग यू चलाते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो कलाकारों को प्रोड्यूसर्स, कंटेंट क्रिएटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स से जोड़ता है। 31 साल के अमनप्रीत कई साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। रामराज्य और निन्ने पेल्लादुत्था उनकी कुछ फेमस फिल्में हैं।

वहीं बात करें राकुल प्रीत सिंह की तो उनका नाम भी ड्रग्स मामले में जुड़ चुका है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच के दौरान ड्रग्स के यूज को लेकर रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था। इसके अलावा साल 2022 में ईडी ने उनसे टॉलीवुड ड्रग केस में भी पूछताछ की थी। 

Tags:    

Similar News