'रहना है तेरे दिल में' रि रिलीज: फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की रि रिलीज पर आर माधवन ने दिया फैंस को तोहफा, फिल्म देखने आएं फैंस से की वीडियो कॉल पर बात

  • फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की रि रिलीज पर
  • आर माधवन ने दिया फैंस को तोहफा
  • फिल्म देखने आएं फैंस से की वीडियो कॉल पर बात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-01 13:11 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में जब भी रोमांटिक फिल्मों की बात की जाती हैं, तो उसमें आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म ‘रहना है तेरे दिल’ का नाम जरूर आता है। साल 2001 में आई इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। फिल्म के गाने आज भी लोग बड़े प्यार से सुनते हैं। अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में रि रिलीज किया गया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच आर माधवन ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। फिल्म देखने आएं फैंस एक्टर ने अचानक वीडियो कॉल करके चौका दिया।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

एक्टर ने वीडियो कॉल कर फैंस को किया सरप्राइज

आर माधवन ने सिनेमाघरों में मौजूद फैंस को वीडियो कॉल के जरिए बड़ा तोहफा दिया। इस वीडियो को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में लोगों को थिएटर के अंदर देखा जा सकता है। वहीं, जब माधवन एक फैन को वीडियो कॉल करते हैं तो वहां मौजूद सभी लोगों की खुशी से चीख निकल जाती है। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "आप सभी को ढेर सारा प्यार और सम्मान। मुझे नहीं पता कि कैसे प्रतिक्रिया दूं। अभिभूत होने के साथ मैं आप सभी का बहुत आभारी भी हूं। भगवान आप सभी का भला करे। भारत में 'रहना है तेरे दिल में' एक सप्ताह के लिए सिनेमाघरों में है। विपुल डी शाह, बेहतरीन स्क्रिप्ट और डायलॉग के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।"

यह भी पढ़े -करिश्मा तन्ना ने अपने पति के जन्मदिन पर लिखा भावुक कर देने वाला नोट

23 साल पहले रिलीज हुई थी फिल्म

आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म से दोनों को खूब फेम मिला था। फिल्म में आर माधवन ‘मैडी’ के रोल में नजर आए थे। सका निर्माण वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले हुए था। वहीं, इसका डायरेक्शन वासुदेव मेनन ने किया था। फिल्म में माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान लीड रोल में दिखे थे। शानदार कहानी, शानदार म्यूजिक और दमदार डायलॉग्स की वजह से लोग इस फिल्म को आज भी देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े -ख्यालों में खोई हुई अभिनेत्री नेहा शर्मा ने शेयर की अपनी लंच की तस्वीरें

Tags:    

Similar News