पुनीत चौकसी ने टीवी शो सिर्फ तुम को कहा, अलविदा

टीवी शो अभिनेता पुनीत चौकसी ने टीवी शो सिर्फ तुम को कहा, अलविदा

Bhaskar Hindi
Update: 2022-07-10 04:30 GMT
पुनीत चौकसी ने टीवी शो सिर्फ तुम को कहा, अलविदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन अभिनेता पुनीत चौकसी ने शो सिर्फ तुम को अलविदा कह दिया है, क्योंकि उनका ट्रैक समाप्त हो गया था। शो को लेकर अभिनेता ने अपना अनुभव शेयर किया है और बताया है कि कैसे इस शो के दौरान उन्होंने काम किया है। इसको लेकर अभिनेता का कहना है, मैंने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है।

ग्रे शेड का किरदार निभाते हुए यह मेरे लिए एक शानदार यात्रा रही है। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण और आशाजनक भूमिका थी, जिसने मुझे कई परतों को निभाने और बहुत सारे ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका दिया। मैं इस अवसर के लिए चैनल और प्रोडक्शन हाउस का शुक्रगुजार हूं और जल्द ही उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा।

आगे अभिनेता कहते हैं, जिस तरह से मेरा किरदार शो में समाप्त होने वाला था, उससे पहले मैं संतुष्ट नहीं था, लेकिन टीम ने न्याय करने की कोशिश की। मुझे मरा हुआ दिखाया जाएगा और यह मेरे अभिनय में मेरी पहली मौत का ²श्य था। करियर में यह पूरी तरह से एक अलग अनुभव था मेरे लिए। अभिनेता पुनीत चौकसी इससे पहले नाती पिंकी की लंबी लव स्टोरी, शक्ति और नागिन 3 जैसे शो में नजर आ चुके हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News