अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से की मुलाकात

बॉलीवुड अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से की मुलाकात

Bhaskar Hindi
Update: 2022-12-31 12:00 GMT
अनुपम खेर और अनिल कपूर ने ऋषभ पंत से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, देहरादून। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत से मुलाकत कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। ऋषभ पंत की कार शुक्रवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हो गए।

डॉक्टरों के मुताबिक, पंत के पैर में फ्रैक्च र है और चेहरे पर जलने और चोट के निशान हैं। उनकी प्लास्टिक सर्जरी कराई गई है। इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पंत के परिवार से बात की और मदद का भरोसा दिया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पंत के परिवार से बात की।

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) की एक टीम क्रिकेटर से मिली। डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो पंत को एयरलिफ्ट किया जाएगा। हालांकि, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पंत के सिर और रीढ़ की हड्डी के स्कैन की रिपोर्ट सामान्य है और उनके घुटने और टखने का स्कैन जल्द किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पंत के दाहिने घुटने के लिगामेंट टूटने पर चिंता जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीसीसीआई के डॉक्टरों के पैनल ने देहरादून में पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक की और फैसला किया कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके लिगामेंट का इलाज करेगी, जिसके लिए उन्हें विदेश भेजा जा सकता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News