करण जौहर का ऑफर: फिल्म प्रेमियों के लिए करण जौहर का बड़ा ऑफर, महज 99 रुपये में देखें 'बैड न्यूज' और 'किल', जानें कब तक है वैलिड

  • फिल्म प्रेमियों के लिए करण जौहर का बड़ा ऑफर
  • महज 99 रुपये में देखें 'बैड न्यूज' और 'किल'
  • जानें कब तक है वैलिड

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-02 05:34 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की दो फिल्में इस समय सिनेमाघरों में धुम मचा रही है। पहली एक्शन पेक्ड फिल्म 'किल' और दूसरी विक्की कौशन और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज'। दोनों ही फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। अब करण जौहर ने इन दोनों फिल्मों के लिए ज्यादा ऑडियंस बटोरने के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। अगर आप फिल्म प्रेमी हैं को आपको लिए ये एक बेहतरीन ऑफर है और वीकेंड पर आप फैमली फैंड के साथ इन फिल्मों को देख सकते हैं। जहां एक फिल्म की टिकट कम से कम 200 रुपये होती है वहीं और दोनों फिल्में एक ही दाम पर आप देख सकते हैं। दोनों की टिकट के दाम कम कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े -वरुण धवन-सामंथा रुथ की 'सिटाडेल हनी बनी' 7 नवंबर को होगी रिलीज

'किल' और 'बैड न्यूज' की टिकट सस्ती

फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया, 'एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हैं? बैड न्यूज आपको कवर करने के लिए तैयार है। फिल्म सिनेमाघरों में हैं, अपनी टिकट तुरंत बुक करें। इस पोस्ट में जो फोटो शेयर की गई है उसमें लिखा है कि शानदार न्यूज फॉर यू, 'बैड न्यूज' देखिए सिर्फ 99 रुपये में कल, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।'

यह भी पढ़े -इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री नीरू बाजवा का नया वीडियो, कहा- मुस्कुराना और डांस करना न भूलें

वहीं दूसरा पोस्ट भी शेयर किया गया जिसके कैप्शन में लिखा गया, 'अपनी लाइफ की सबसे जंगली राइड के लिए 'किल' के साथ तैयार हो जाएं।' इसके साथ भी एक पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया है कि 'किल' देखकर पागलपन का अनुभव करें सिर्फ 99 रुपये में कल आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।

अगर कल फ्राईडे को आपने 'बैड न्यूज' या 'किल' थिएटर्स में देखी तो आपको कोई भी टिकट 99 रुपये में मिल जाएगी। लेकिन जो एक्सपेंसिव टिकट हैं उनके प्राइज वैसे ही रहेंगे। शुक्रवार के कारण अक्सर ऐसे ऑफर्स मिल जाते हैं. 'बैड न्यूज' विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की है जो रोमांटिक-कॉमेडी पर आधारित है। वहीं 'किक' में भी एक रोमांटिक स्टोरी है लेकिन इस फिल्म में आपको वायलेंस खूब देखने को मिलेगा जो आपने अब तक नहीं देखा होगा।

यह भी पढ़े -धर्मेंद्र के लिए जन्नत ज़ुबैर ने पकाए फुल्के और मेथी मलाई मटर, सीनियर एक्टर ने जमकर की तारीफ

Tags:    

Similar News