मनोरंजन: ‘मेरे साथ तो कदम-कदम पर चीटिंग हुई…’ पर्सनल लाइफ और मैरिज को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया रिएक्ट

  • रौतू का राज फिल्म को लेकर सुर्खियों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  • रणवीर अलाहाबादिया के पॉडकॉस्ट में पहुंचे एक्टर
  • मैरिज और पर्सनल लाइफ पर की चर्चा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-27 17:30 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता के लिस्ट में एक नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी शामिल है। इन दिनों नवाज की अपकमिंग फिल्म 'रौतू का राजा' काफी बज बना हुआ है। इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई सारे शो में जा रहे हैं। इस सिलसिले में एक्टर ने रणवीर अलाहाबादिया के पॉडकास्ट शो में पहुंचे थे। इस दौरान नवाज ने कई मुद्दों पर भी खुलकर चर्चा की। एक्टर ने अपनी लाइफ में स्मोकिंग की लत से लेकर रिलेशनशिप में चीटिंग पर बात की। नवाज ने रिलेशनशिप और शादी में चीटिंग के बारे में बातचीत की है।

नवाज ने इन चीजों पर की खुलकर बात

पॉडकास्ट शो में रणवीर अलाहाबादिया ने नवाज से पूछा कि क्या उन्होंने कभी सिगरेट पी है। इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि उन्होंने स्मोकिंग की है। नवाज ने आगे कहा कि मेरे साथ में कुछ लोग स्मोकिंग करते थे। इस वजह से मैंने स्मोकिंग की है। मैं इसको प्रमोट नहीं करना चाहता हूं। मैंने गलती की है। जिसके लिए में मांफी चाहता हूं।

इसके बाद रणवीर अलाहाबादिया ने कहा कि वह भी स्मोकिंग कर चुके है। लेकिन इसके लिए उनकी गर्लफ्रेंड ने कभी टोका नहीं। इस पर नवाज ने रिप्लाई किया कि यह काफी अच्छी बात है कि आपकी गर्लफ्रेंड ने आपको टोका नहीं।

Full View

शादी के सवाल पर भी दी प्रतिक्रिया 

शो में चीटिंग के मुद्दे पर रणबीर ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें चीट कर चुकी है। इसके जवाब में नवाज ने कहा, 'तुम्हारे से अगर कोई चीटिंग करे तो हमारा क्या होगा. हमारे साथ तो कदम-कदम पर चीटिंग हुई’. उन्होंने कहा कि उनके साथ अलग लेवल की चीटिंग हुई है, लेकिन फिर उनको इसकी आदत हो गई थी. नवाज ने कहा, ‘चीटिंग हुई, फिर रोए इसके बाद गाड़ी पकड़ ली और निकल गए, फिर दिल टूटा और ऐसे करते-करते समझदार हो गए।' 

पोडकास्ट में नवाजुद्दी सिद्दीकी ने अपनी शादी को लेकर भी बात की थी। रणवीर अलाहाबादिया ने नवाज से पूछा कि क्या शादी करनी चाहिए या नहीं। इस पर एक्टर ने कहा, 'मैं बोलना तो चाहता हूं, लेकिन ऐसा न हो गलत निकले. लेकिन शादी नहीं करनी चाहिए. जरूरत क्या है शादी करने की. अगर आपको प्यार है तो वह बिना शादी के भी रह सकता है. शादी के बाद लोग एक-दूसरे को हल्के में लेने लगते हैं. ये तो मेरा है ये मेरी है, ऐसी चीजें होने लगती हैं. अगर आप शादीशुदा नहीं हैं और गर्लफ्रेंड है आपकी तो आपस में बहुत प्यार मिलता है. कहीं न कहीं शादी के बाद खत्म होने लगता है।'

Tags:    

Similar News