अपकमिंग फिल्में: फिल्म मैदान से लेकर किल तक इस हफ्ते रिलीज हुए इन बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर-टीजर, आपने देखा क्या?

  • फिल्म मैदान से लेकर फिल्म किल तक
  • इस हफ्ते रिलीद हुए इस बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर-टीजर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-07 10:43 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की तमाम फिल्में सिनामाघरों में धमाल मचा रही है। एक के बाद एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। इस हफ्ते बॉलीवुड की कई बड़ी और चर्चित फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हुए हैं। इन फिल्मों का इंतजार फैंस कई महीनों और सालों से कर रहे हैं। करण जौहर की फिल्म 'किल' का वायलेंट टीजर इस हफ्ते रिलीज किया गया वहीं डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी अपनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' के साथ हलचल मचाने आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन मैदान से सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

दो और दो प्यार

विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैंं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मां बनने के बाद एक्टिंग में वापसी कर रही है। इस फिल्म ट्रेलर बीते दिन ही रिलीद किया गया है। ‘दो और दो प्यार’ का दमदार ट्रेलर लव, लाफ्टर और मॉर्डन रिश्तों के कॉम्पलीकेशन का मिक्चर है। ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Full View

मैदान

2 अप्रैल को अजय देवगन के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म 'मैदान' का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया थाष। फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ट्रेलर की शुरुआत ही अजय के विश्वास के साथ होती है। हर एक सीन में आत्मविश्वास से भरे अजय को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म का एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है।

Full View

किल

करण जौहर हिंदी सिनेमा की सबसे वायलेंट फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के साथ एक्टर लक्ष्य लालवानी को बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लक्ष्य के साथ फिल्म में एक्ट्रेस तान्या मानिकतला भी हैं। ये फिल्म 4 जुलाई 2024 को रिलीज हो रही है।

Full View

लव सेक्स और धोखा 2

दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीजर इस हफ्ते रिलीज हुआ। इसने देखने वालों के होश उड़ा दिए। 'LSD 2' का प्लॉट उस रियलिटी पर फोकस कर रहा है, जो कैमरे के लिए तैयार की जा रही है, यानी रियलिटी शोज। इसके अलावा भी काफी कुछ वीडियो में देखने मिला। ये फिल्म 19 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी।

साइलेंस 2

मनोज बाजपेयी एक बार फिर पुलिसवाले के अवतार में वापस आ गए हैं। उनकी फिल्म 'साइलेंस 2' का ट्रेलर भी आ चुका है। ट्रेलर में एक्टर को अपनी टीम के साथ मिलकर एक मामूली और सिंपल दिखने वाले उलझे हुए केस को सुलझाते देखा जा सकता है। ये फिल्म सोनी लिव पर 16 अप्रैल को स्ट्रीम होगी।

Full View

Tags:    

Similar News