मनोरंजन: जूनियर NTR और जाह्नवी की फिल्म 'देवरा' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, जाने कब और कहां रिलीज होगी

  • फिल्म 'देवरा' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने
  • जाने कब और कहां रिलीज होगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-01 09:15 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में ये एक्शन थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आए हैं। सिनेमाघरों में रिलीज के बाद 'देवरा' की ओटीटी रिलीज जानने को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। चलिए जानते हैं थिएटर के बाद 'देवरा' के ओटीटी पर कहां रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

'देवरा' ओटीटी रिलीज

खबरों के मुताबिक, 'देवरा' के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए हैं. वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक जूनियर एनटीआर स्टारर थिएट्रिकल रिलीज के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक 'देवरा' की ऑफिशियल रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन इसके नवंबर या दिसंबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने की संभावना है क्योंकि फिल्में रिलीज के 45 से 60 दिन बाद ही ओटीटी पर आती हैं।

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'

Full View

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वहीं 'देवरा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में देश में सभी भाषाओं में 173.1 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने सबसे ज्यादा तेलुगु में कलेक्शन किया है। तेलुगु में 'देवरा' ने रिलीज के चार दिनों में अकेले 136.5 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं हिंदी में फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई की है।अब ये फिल्म 200 करोड़ की ओर तेजी से बढ़ रही है। वहीं ये फिल्म वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़े -'जुबली' अभिनेत्री वामिका गब्बी ने 'नई शुरुआत' के बारे में दिए संकेत

फिल्म स्टार कास्ट

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर लिया है। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आए हैं। जूनियर एनटीआर ने फिल्म में पिता वरधा और बेटे देवरा का डबल रोल प्ले किया है। सैफ अली खान ने फिल्म में भैरा नाम के विलेन की भूमिका निभाई है। जबकि 'जाह्नवी कपूर फिलम में थंगम के किरदार में हैं।

Tags:    

Similar News