फिल्म कलेक्शन: 'शैतान' की शानदार एंट्री के बावजूद लोगों की पसंद बनी हुई है 'लापता लेडीज', जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

  • 'शैतान' की शानदार एंट्री के बावजूद लोगों की पसंद बनी हुई है 'लापता लेडीज'
  • जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-10 05:24 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान 8 मार्च यानी शिवरात्री के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर पर बेस्ड है। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रैज देखने को मिल रहा है। फिल्म को ऑडियंस का पॉजीटिव फीडबैक मिल रहा है और ये बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। वहीं दूसरी तरफ किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' का जलवा अब भी बरकरार है। फिल्म 1 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और रिलीज के 9 दिन बाद भी सिनेमाघरों में अपना दम दिखा रही है।

लापता लेडीज कलेक्शन

8 मार्च को ही अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' रिलीज हुई है और ये हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है लेकिन इसके बावजूद 'लापता लेडीज' धुआंधार कलेक्शन कर रही है। खबरों के मुताबिक फिल्म ने कल 60 लाख कमाए थे तो वहीं 9वें दिन भी अब तक 90 लाख रुपए बटोर चुकी है। महज 5 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।

यह भी पढ़े -'लापता लेडीज' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, छठे दिन का कलेक्शन जान होगी हैरानी

Full View

शैतान फिल्म कलेक्शन

'शैतान' ने एडवांस बुकिंग में ही काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया था और अब रिलीज के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। खबरों की मानें तो 'शैतान' ने एडवांस बुकिंग में ही 4.14 करोड़ नोट बटोर लिए थे और पहले दिन 'शैतान' ने 14.75 करोड़ रुपए का धांसू कलेक्शन किया था। वहीं अब दूसरे दिन की शुरुआती रिपोर्ट में भी फिल्म का जलवा बरकरार है। फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिलता नजर आ रहा है और फिल्म ने अब तक 18.25 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार कर लिया है। 'शैतान' के जरिए अजय देवगन ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी एंट्री ली है। इसके बाद अजय देवगन एक के बाद एक कई फिल्मों के साथ थिएटर्स में दस्तक देने वाले हैं।

यह भी पढ़े -तीन दिन में ही 'लापता लेडीज' ने निकाली अपनी लागत, वीकेंड के बाद घटी कमाई, जाने टोटल कलेक्शन

Full View

Tags:    

Similar News