आईफा अवॉर्ड 2024: आईफा में शाहरुख खान और विक्की कौशल ने मचाया धमाल, कृति सेनन-शाहिद ने दी शानदार परफॉर्मेंस, शिल्पा राव ने जीता फैंस का दिल

  • आईफा में शाहरुख खान और विक्की कौशल ने मचाया धमाल
  • कृति सेनन-शाहिद ने दी शानदार परफॉर्मेंस
  • शिल्पा राव ने जीता फैंस का दिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-29 06:40 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार अबु धाबी में आयोजित हो रहा है। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (IIFA) पुरस्कार 2024 में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स पहुंच चुके हैं। 27 सितंबर को अबू धाबी के यस आइलैंड में हो रहे इस इवेंट को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फेमस फिल्म डायेक्टर करण जौहर और विक्की कौशल इवेंट को होस्ट करेंगे। आइफा 2024 रेड कार्पेट पर कई बड़े सितारे नजर आए तो वहीं कुछ सितारे डायरेक्ट स्टेज पर दिखे। आइफा 2024 में शाहरुख खान, बादशाह, हनी सिंह, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। वहीं कई परफॉर्मेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

अबु धाबी में आइफा अवॉर्ड्स 2024 का आगाज

आइफा 2024 में शाहरुख खान का नया लुक सबको शॉक्ड करने वाला रहा। उनकी एंट्री ने लोगों को हैरान कर दिया। आइफा के इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर हुआ और लिखा गया, 'बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान के मैजिकल एंट्री से आइफा की शुरुआत हुई।'

विक्की कौशल और शाहरुख खान का आइफा 2024 में धमाल

विक्की कौशल और शाहरुख खान ने स्टेज पर परफॉर्मेंस दी जिससे लोग काफी एंटरटेन हुए। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, 'बॉलीवुड के सपने अलाइव हैं। शाहरुख खान और विक्की कौशल ने 'ओ अंटावा' पर परफॉर्मेंस दी।' शाहरुख खान ने विक्की कौशल के सुपरहिट गाने 'तौबा-तौबा' पर डांस परफॉर्मेंस भी दी।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

किसे मिला बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल का आइफा 2024 अवॉर्ड?

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान का सुपरहिट गाना 'चलेया' की सिंगर शिल्पा राव ने स्टेज पर गाना गाया। वहीं शाहरुख खान खान ने उनका हौसला बढ़ाया और डांस भी किया। उनके साथ विक्की कौशल भी डांस करते नजर आए। बता दें, शिल्पा राव को बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल के लिए आइफा अवॉर्ड 2024 मिला है।

यह भी पढ़े -थाइलैंड में छुट्टियां मना रहीं नेहा शर्मा, डिनर के वक्त मिला 'प्रॉन शॉक'


Tags:    

Similar News