नया प्रोमो रिलीज: 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा', 'केबीसी 16' के साथ बिग बी की दमदार वापसी

  • 'केबीसी 16' के साथ बिग बी की दमदार वापसी
  • नए प्रोमो हुए रिलीज
  • इस दिन से स्ट्रीम होगा केबीसी सीजन 16

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-27 06:30 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। ये एक ऐसा शो है, जो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है बल्कि लोगों का ज्ञान भी बढ़ाता है और उन्हें करोड़पति बनने का मौका भी देता है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस क्विज शो को पिछले 23 सालों से होस्ट कर रहे हैं। अब बिग बी ‘कौन बनेगा करोड़पति' का 16वां सीजन लेकर आ रहे हैं। जिसका नया प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', पहले दिन करेगी 200 करोड़ की बंपर ओपनिंग!

बिग बी की दमदार वापसी

वहीं हर साल की तरह इस बार दर्शकों के इसके अगले सीजन का इंतजार है। पिछले दिनों मेकर्स ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन का ऐलान किया था। वहीं अब मेकर्स ने शो के तीन प्रोमो शेयर कर दिए है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सेट से कई तस्वीरें शेयर की थी। मेकर्स ने भी वीडियो शेयर कर केबीसी 16 का ऐलान किया था। इसके साथ ही बताया गया था कि शो के लिए 26 अप्रैल को रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे।

यह भी पढ़े -पंजाबी लिरिक्स के साथ रिलीज हुआ 'कल्कि 2898 एडी' का पहला गाना 'भैरव एंथम', दिलजीत के साथ पंजाबी लुक में दिखे प्रभास

शो का टाइटल है शानदार

शेयर किए गए प्रोमो में एक लड़की अपनी मां से डांट खाती है, उसकी मां बोलती है कि 'तुझसे शादी कौन करेगा तेरे जैसी पहाड़ चढ़ने वाली लड़की के साथ?' इसके बाद लड़की अपनी मां से बोलती है कि, 'मां, ऐसा लड़का शादी करेगा, जिसकी सोच पहाड़ों से भी उंची हो। इसके बाद बिग बी कहते हुए दिख रहे हैं कि 'जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना पड़ेगा'।

यह भी पढ़े -'कल्कि 2898 एडी' के हिंदी वर्जन सॉन्ग में बिग बी ने दी आवाज, कहा- यह काफी मुश्किल था

2000 में हुआ था शो का प्रामियर

साल 2000 में इस शो का प्रीमियर हुआ था। बता दें कि 26 अप्रैल को रात 9 बजे से 'केबीसी' के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए थे। इसके बाद कंटेस्टेंट्स सेलेक्ट होने पर शो को टेलीकास्ट किया जाएगा। बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर टेलिकास्ट होगा।


Tags:    

Similar News