अपकमिंग फिल्म: अभिषेक बच्चन और इनायत की फिल्म 'बी हैप्पी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

  • फिल्म 'बी हैप्पी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
  • अभिषेक बच्चन और इनायत एक बार फिर साथ आएंगे नजर
  • इस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-21 09:21 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। बीते लंबे समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। रूमर्स हैं कि अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। लेकिन इस पर अभी तक कपल ने कोई कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इसी बीच अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म 'बी हैप्पी' को लेकर सुर्खियों में हैं। ये फिल्म एक पिता और बेटी की कहानी पर आधारित है। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -हाउस ऑफ द ड्रैगन के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

रेमो डिसूजा करेंगे फिल्म का डायरेक्शन

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'बी हैप्पी' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। यह एक पिता और उसकी बेटी कि जिंदगी पर बनी खूबसूरत कहानी बताई जा रही है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले लिजेल रेमो डिसूजा प्रोड्यूसर कर रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नास्सर, इनायत वर्मा, जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी लीड रोल में नजर आएंगे।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

आज प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्टर को शेयर किया है। इसमें इनायत वर्मा और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। पोस्टर इनायत-अभिषेक बच्चन डांस परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'आपके दिलों में छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार'! जल्द आ रही है प्राइम वीडियो पर। इस फिल्म को भारत सहित 240 से अधिक देशों में स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़े -बिपाशा बसु ने अपनी बेटी देवी के लिए बनाई रजाई

दूसरी फिल्म में साथ काम करेंगे अभिषेक-इनायत

यह दूसरी बार है जब इनायत और अभिषेक बच्चन साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों को फिल्म 'लूडो' में साथ काम किया था। फिल्म 'लूडो' 2020 में आई थी। अब चार साल बाद अभिषेक बच्चन के साथ इनायत फिर दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

Tags:    

Similar News