फिल्म कलेक्शन: धीमी हुई ‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार, 8वें दिन किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

  • धीमी हुई ‘बैड न्यूज’ की कमाई की रफ्तार
  • 8वें दिन किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-27 05:40 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' को रिलीज हुए आठ दिनों समय बीत चुका है। 19 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही वजह है कि मात्र छ: दिन में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए का आंकड़ा छु लिया है। इसी के साथ ये फिल्म विक्की कौशल के करीयर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म में भी शामिल हो गई है। फिल्म वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया। अब बर्किंग डे पर भी फिल्म अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। फिल्म का नया सब्जेक्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन रिलीज के आठवें दिन ही फिल्म की कमाई में गिरावट आई है और फिल्म ने अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -पुरानी रंजिश पर चार ने की मारपीट, आरोपी फरार, मामला दर्ज

‘बैड न्यूज’ कलेक्शन

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बैड न्यूज’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया है। फिल्म के यूनिक कॉन्सेप्ट के साथ विक्की, तृप्ति और एमी विर्क की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है और इसी के साथ फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ भी पहुंच रही है। फिल्म की ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत हुई थी और फिर इसने ओपनिंग डे पर भी शानदार कलेक्शन किया। हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आ लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है। फिल्म ने 8.3 करोड़ से खाता खोला था और इसने पहले हफ्ते में 42.85 करोड़ का केलक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने रिलीज के 8वें दिन 2 करोड़ की कमाई की है। इसेक बाद ‘बैड न्यूज’ का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 44.85 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -उधारी मांगी तो पिता-पुत्र ने तोड़ा पैर, दो हजार रुपए के विवाद में हुई घटना

ये है कहानी

बैड न्यूज के ट्रेलर से फिल्म को डीकोड किया जा सकता है। फिल्म की कहानी में हेटेरोपैटर्नल सुपरफेकंडेशन के बारे में दिखाया गया है। जिसमें अजीबोगरीब प्रेग्नेंसी के बारे में दिखाया गया है। इसमें प्रेग्नेंट महिला के जुड़वा बच्चों के दो अलग-अलग बाप होते हैं। जब तृप्ति के दोनों बॉयफ्रेंड विक्की कौशल और एमी विर्क को इस बारे में पता चलता है तो क्या बवाल होता है ये देखने में मजा आने वाला है।

यह भी पढ़े -छत्तीसगढ़ से हरियाणा ले जा रहे थे मवेशी, मवेशियों से भरी पिकअप जब्त, दो धराएं

फिल्म की स्टारकास्ट

धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बने फिल्म 'बैड न्यूज' में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के अलावा नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा और फैसल राशिद अहम रोल्स में नजर आए हैं।

Tags:    

Similar News