सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: नव्या नंदा ने आलिया के पेरिस फैशन वीक लुक की तारीफ की, मामी ऐश्वर्या राय को किया इग्नोर, फैंस कर रहे सोशल माडिया पर ट्रोल

  • नव्या नंदा ने आलिया के पेरिस फैशन वीक लुक की तारीफ की
  • मामी ऐश्वर्या राय को किया इग्नोर
  • फैंस कर रहे सोशल माडिया पर ट्रोल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-25 08:50 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हर साल पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनती हैं। इस बार भी एक्ट्रेस ने शानदार रेड बैलून गाउन में रैंप वॉक करके सबका दिल जीत लिया। इस बार की खास बात ये रही की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शानदार लुक में पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया। आलिया और एश्वर्या ने लोरियल की ब्रांड एम्बेसडर हैं। ऐसे में आलिया और एश ने लोरियल ब्रांड के लिए रैंप वॉक किया। इन सबके बीच अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा चर्चा में आ गई है। वे अपनी मामी ऐश्वर्या को इग्नोर करने के चलते काफी ट्रोल हो रही हैं।

बेहद सुंदर लुक में दिखीं ऐश्वर्या राय

बता दें कि, ऐश्वर्या ने फैशन रेड कलर की बैलून हेम ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ एक ट्रेन जुड़ी हुई थी। इस ड्रेस पर 'वी आर वर्थ इट' लिखा था, जो ब्रांड लोरियल पेरिस की टैगलाइन है। उन्होंने अपने बालों को ढीला खुला छोड़ा और वहीं एक्ट्रेस ने अपनी हमेशा की तरह बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाना नहीं छोड़ा। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कॉन्फिडेंस से सभी को इम्प्रेस कर दिया। इसी बीच लोग नव्या नवेली नंदा को एश्वर्या का सपोर्ट करने की सलाह दे रहे हैं।

यह भी पढ़े -आलिम हकीम ने एक्टर आदित्य रॉय कपूर को दिया नया लुक, शेयर की फोटो

नव्या नवेली नंदा ने की आलिया भट्ट की तारीफ

वहीं पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट ने ब्लैक ऑफ-शोल्डर जंपसूट के साथ सिल्वर मैटेलिक बस्टियर पहना था। आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वह इस आउटफिट में काफी जंच रही थीं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर फैशन वीक की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं थीं। आलिया की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी आलिया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की थी।

यह भी पढ़े -रजनीकांत, चिरंजीवी, कंगना, अनुपम खेर समेत कई हस्तियों ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अब ट्रोल हो रहीं नव्या

वहीं अब आलिया की तारीफ करना नव्या नंदा को भारी पड़ गया है। दरअसल लोगों ने आलिया की तारीफ करते हुए अपनी मामी ऐश्वर्या राय बच्चन को नजर अंदाज करने के लिए उन्हें ट्रोल किया हैं। एक यूजर ने आलिया की पोस्ट पर नव्या के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, "थोड़ा स्पोर्ट अपनी मामी को भी कर लो बहन।" दूसरे यूजर ने जवाब दिया, "चाची को तो कर लिया सपोर्ट, अब मामी को भी कर लो।" बता दें कि आलिया नव्या की चाची हैं क्योंकि उनके पिता निखिल नंदा रणबीर कपूर के चचेरे भाई हैं। बता दें कि, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक के रूमर्स काफी समय से फैले हुए हैं लेकिन दोनों ने कभी इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

यह भी पढ़े -धीरज धूपर ने बेटे जैन के साथ शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो, कहा - 'मेरी जिंदगी का मास्टरपीस'



Tags:    

Similar News