अपकमिंग फिल्म: ‘सिंघम अगेन’ का टाइटल ट्रैक ‘विनाशम करोहम’ हुआ रिलीज, पूरी स्टार कास्ट समेत बाजीराव का दिखा नया अवतार

  • ‘सिंघम अगेन’ का टाइटल ट्रैक ‘विनाशम करोहम’ हुआ रिलीज
  • पूरी स्टार कास्ट समेत बाजीराव का दिखा नया अवतार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-27 07:22 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुई है। ' सिंघम' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म काफी शानदार होने वाली है। रोहित के कॉप यूनिवर्स से दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ फुल एक्शन मुड में नजर आने वाले हैं। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने का बाद से फैंस फिल्म देखनो लिए एक्साइटेड हैं। इसी बीच बीते दिन फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘विनाशम करोहम’ रिलीज कर दिया गया है। जो कि काफी दमदार लग रहा है।

यह भी पढ़े -'भूल भुलैया 3' और सिंघम अगेन की टक्कर के बीच, डायरेक्टर अनीस बज्मी संग अजय देवगन की अगली फिल्म 'नाम' का ऐलान

सिंघम अगेन का टाइटल ट्रैक

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सिंघम अगेन’ के टाइटल ट्रैक ‘विनाशम करोहम’ का वीडियो शेयर किया। गाने में अजय देवगन पुलिस की वर्दी पहने हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अन्य कलाकारों टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, करीना कपूर और रणवीर सिंह के किरदारों की भी झलक देखने को मिली है। म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘भयंकर रोंगटे खड़े हो जाने की गारंटी।’ फिल्म का टाइटल ट्रेक स्वानंद किरकिरेने लिखा हैं वहीं इसे गाया संतोष वेंकी ने है।

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

Full View

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन एक बार फिर निडर और ईमानदार पुलिसकर्मी बाजीराव सिंघम के रोल में नजर आएंगे। वहीं, करीना सिंघम की पत्नी के रोल में वापस से नजर आएंगी। अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका और टाइगर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। 'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एम्स्टर्डम के रिजक्सम्यूजियम में यात्रा की तस्वीरें शेयर की

Tags:    

Similar News