विद्युत का खुलासा: फिल्म क्रैक के फ्लॉप होने के बाद एक्टर विद्युत जामवाल की आर्थिक स्थिती हुई खराब, इस जगह पर करी नौकरी

  • फिल्म क्रैक के फ्लॉप होने के बाद
  • एक्टर विद्युत जामवाल की आर्थिक स्थिती हुई खराब
  • इस जगह पर करी नौकरी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-29 08:04 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विद्युत जामवाल हिंदी फिल्म जगत के टैलेंट कलाकारों में से एक हैं। एक्टर अपनी फिटनेस और बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं वे हर फिल्म में अपने एक्शन सीन बिना की बॉडी डबिंग आर्टिस्ट के करते हैं। इसी के साथ एक्टर फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। विद्यूत ने अपनी लेटेस्ट फिल्म क्रैक को खुद ही प्रोड्यूस किया है इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में थे। लेकिन भरपूर एक्शन से भरी ये फिल्म कुछ खास नहीं चली और फ्लॉप हो गई। जिसक बाद एक्टर को बहुत ही नुकसान हुआ और वे अभी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। विद्युत जामवाल ने बताया कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने सर्कस जॉइन किया था।

यह भी पढ़े -बॉक्स ऑफिस पर 'कल्कि 2898 एडी' का कब्जा, 150 करोड़ रुपये के आंकड़े से कुछ ही कदम दूर

फिल्म हुई फ्लॉप

विद्युत जामवाल ने हाल ही में जूम को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान विद्युत ने स्वीकार किया कि क्रैक ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। फरवरी में रिलीज हुई यह फिल्म 45 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 17 करोड़ रुपये कमाए। यह विद्युत की लगातार दूसरी बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई करने वाली फिल्म थी। इससे पहले वह जासूसी थ्रिलर आईबी17 लेकर आए थे। वह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर थे। फिल्म 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने महज 29 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में एक्टर को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा।

क्रैक की फ्लॉप के बाद सर्कस में किया काम

विद्युत जामवाल ने इंटरव्यू के दौरान कहा ‘क्रैक के फ्लॉप होने के कारण बहुत पैसा बर्बाद हुआ है। इसके बाद मेरे लिए सबसे जरूरी बात यह थी कि मैं इससे कैसे निपटूंगा। पैसे का नुकसान के साथ बहुत सी सलाह भी मिलती है। ये सलाह वह लोग देते हैं जो ऐसा नुकसान झेल चुके होते हैं, या फिर आपके दोस्त वो दोस्त वाकई आपकी परवाह करते हैं। हालांकि मेरे लिए सभी सलाहों से दूर रहना जरूरी था। क्रैक की रिलीज के बाद मैं एक फ्रेंच सर्कस में शामिल हो गया और कुछ बेहतरीन इंसानों के साथ लगभग 14 दिन बिताए’।

विद्युत ने कहा, मैंसे सर्कस में ऐसे कलाकारों के साथ समय बिताया, जो कॉन्टोर्शनिस्ट थे। वह अपने शरीर को इस तरीके से मरोड़ लेते थे, जो कि संभव नहीं था। जब मैं उनको देखता हूं तो लगता है कि हे भगवान कोई ऐसा कैसे कर सकता है। तो मैंने उन लोगों के साथ कुछ समय बिताया और जब तक मैं मुंबई वापस आया, तब तक सब कुछ शांत हो चुका था’।

यह भी पढ़े -सोनू सूद ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल को दी शादी की शुभकामनाएं

तीन महीने में ऐसे कर्ज किया खत्म

विद्युत नेकहा कि क्रैक के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के तीन महीने बाद उन्होंने सारा कर्ज चुका दिया था। उन्होंने कहा, ‘जब मैं वापस आया, तो मैं बैठ गया और सोचा कि ठीक है, मैंने इतने करोड़ खो दिए हैं, अब हम क्या करें?' लेकिन तीन महीने में, मैं कर्जमुक्त हो गया और यह एक चमत्कार है। जब मेरे दोस्तों ने पूछा कि मैंने यह कैसे किया तो मैंने उन्हें बताया कि मैंने बस इसके बारे में तनाव नहीं लिया और एक गेम प्लान के जरिए ऐसा किया। मैंने उनको और कुछ नहीं बताया।'

यह भी पढ़े -'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' में नागिन अवतार में बदला लेने आईं डॉली चावला

Tags:    

Similar News