फिल्म अनाउंसमेंट: रणवीर संग आदित्य धर की नई फिल्म हुई अनाउंस, इन 'धुरंधर' के साथ पर्दे पर आएंगे नजर, एक्साइटेड दिखीं दीपिका पादुकोण

  • रणवीर की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म हुई अनाउंसमेंट
  • एक्साइटेड दिखी दीपिका पादुकोण
  • ये बड़े सीतारें एक साथ आएंगे नजर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-27 09:44 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म डॉन 3 और सिंघम अगेन को लेकर चर्चा में हैं। फैंस लंबे समय से दोनों फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही फिल्में सीक्वल फिल्में हैं। इसी बीच रणवीर के नए प्रोजेक्ट की भी अनाउंसमेंट हो गई है। रणवीर की अगली फिल्म एक एक्शन थ्रीलर फिल्म होने वाली हैं जिसमें कई बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म अनाउंसमेंट पर रिएक्ट करते हुए बताया है की वे भी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं। रणवीर की इस फिल्म में अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के मशहूर डायरेक्टर आदित्य धर इस फिल्म का डायरेक्शन करने वाले हैं। 

यह भी पढ़े -डराने वाले 'गब्बर' ने हंसाया भी खूब, इस फिल्म के लिए मिला था बेस्ट कॉमेडियन का पुरस्कार

दीपिका ने किया रिएक्ट

दीपिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह, अक्षय खन्ना, संजय दत्त, आर माधवन और अर्जुन रामपाल स्टारर आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर के साथ एक ब्लैक हार्ट इमोजी लगाया है। इससे पता चलता है कि इस फिल्म के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं।


फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

रणवीर सिंह की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट पूरी टीम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करके की है। एक्टर संजय दत्त, अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल ने एक ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य रखते हैं और इस तरह के मोड़ के लिए शोर मचा रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार, एक ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जो पहले कभी नहीं हुआ। आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को उत्साही ऊर्जा और साफ इरादे के साथ शुरू करते हैं। इस बार, यह पर्सनल है।’

यह भी पढ़े -बर्थडे स्पेशल जब नेपोटिज्म पर कृति सेनन का छलका दर्द, अपने बयान से हिला दी थी फिल्म इंडस्ट्री  

फिल्म की शूटिंग हो चुकी है शुरू

खबरों के मुताबिक इस फिल्म को बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग छह महीने तक चलेगी, जिसमें धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस और कहानी में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लोकेश धर और आदित्य धर के साथ उनके बैनर बी62 स्टूडियोज के तहत इस फिल्म का निर्देशन आदित्य कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़े -अमेरिका के डलास में मीनाक्षी शेषाद्रि ने कराया फोटोशूट, ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप में आईं नजर

Tags:    

Similar News