सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: एक्ट्रेस हिना खान को हुआ तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

  • एक्ट्रेस हिना खान को हुआ तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-28 07:47 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस हिना खान टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर एक हैरान करने वाली खबर आ रही है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। हिना खान का कैंसर स्टेज थ्री पर है और उनका इलाज शुरू हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशस मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट किया है और फैंस से प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है।

यह भी पढ़े -मलयालम सिनेमा की सदाबहार एक्ट्रेस जयाभारती सेलिब्रेट कर रहीं अपना 70वां जन्मदिन

हिना खान ने पोस्ट कर दी जानकारी

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडर पर पोस्ट करके लिखा- 'मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूं। मैं अपने फैंस और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी न्यूज बताना चाहती हूं कि मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस चैलेंजिंग बीमारी के बावजूद मैं सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैं ठीक कर रही हूं। मैं मजबूत, दृढ़ निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो गया है। मैं इससे लड़ने के लिए जो जरुरी है वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूं।'

आगे हिना ने लिखा- 'मैं अपने फैंस से इस समय में प्राइवेसी और रिस्पेक्ट की रिक्वेस्ट कर रही हूं। मैं आपके प्यार की सराहना करती हूं। इस निगेटिव जर्नी में आपके पर्सनल एक्सपीरियंस और सपोर्टिव सजेशन मेरे लिए पूरी दुनिया है। मेरी फैमिली और मैं पूरी तरह से पॉजिटिव हैं। हमें उम्मीद है कि मैं इससे बाहर निकलेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं इससे पूरी तरह से हेल्दी होकर निकलूंगी। कृपा आपका प्यार और दुआएं भेजें।

यह भी पढ़े -'कमांडर करण सक्सेना' का ट्रेलर जारी, एक्शन अवतार में नजर आए गुरमीत चौधरी

हिना खान वर्कफ्रांट

हिना खान के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से करियर की शुरू की थी। इस शो ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई। सीरियल में वो अक्षरा के रोल में थीं। आज भी लोग उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं। इस शो के बाद वो बिग बॉस में नजर आईं। बिग बॉस ने उनकी सीधी-सादी बहू वाली इमेज को पूरी तरह बदल दिया। यहां से हिना खान फैशन इंफ्लुएंसर भी बन गईं। हिना ने नागिन जैसा शो भी किया है। उन्होंने फिल्म हैक्ड से बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। कुछ समय पहले उनकी शिंदा शिंदा नो पापा रिलीज हुई है। 

यह भी पढ़े -रितेश देशमुख स्टारर सीरीज 'पिल' का ट्रेलर रिलीज, फार्मा कंपनी के गोरख धंधे की खोली पोल

Tags:    

Similar News