बॉलीवुड रूमर्स: तलाक के रूमर्स के बीच साथ में नजर आए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

  • तलाक के रूमर्स के बीच साथ में नजर आए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-02 06:32 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। काफी समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है। रूमर्स फैले हुए हैं कि कपल जल्द ही तलाक ले रहे रहा है। इस रूमर्स को और ज्यादा हवा लगी जब अनंत-राधिका की शादी में पुरा बच्चन परिवार साथ में पार्टी में पहुंचा पर एक्ट्रेस एश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ अकेले पार्टी में पहुंची। उन्होंने साथ में कोई तस्वीर भी क्लिक नही कराई थी। हालांकि दोनों ने इन खबरों पर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि बाद में अभिषेक ने अपनी सगाई की रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कहा था कि वे अभी भी शादीशुदा हैं और इसी के साथ उन्होंने ऐश्वर्या राय संग अपने तलाक के रूमर्स खत्म कर दिए थे। वहीं अब काफी टाइम बाद अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ पब्लिकली स्पॉट किए गए हैं।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

तलाक के रूमर्स के बीच साथ नजर आए ऐश-अभिषेक

दरअसल तलाक की अफवाहों के बीच, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। कपल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीनों को एयरपोर्ट पर बस में एंट्री करते देखा जा सकता है। वीडियो में पहले अभिषेक नजर आते हैं, उनके पीछे ऐश्वर्या और आराध्या कुछ कदम की दूरी पर नजर आती हैं। एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

बता दें वीडियो में पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या काफी खुश भी दिख रही थीं। वीडियो में एक्ट्रेस स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल की शादीशुदा जिंदगी ठीक चल रही है और वे साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

2007 में की थी शादी

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी की थी। इस कपल ने साल 2011 में अपनी बेटी आराध्या का वेलकम किया था. वहीं अब कपल की साथ में वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के तलाक के रूमर्स पर भी ब्रेक लगा दिया है।

यह भी पढ़े -राजकुमार राव ने शेयर किया 'स्त्री 2' में अनदेखा सीन, जिसे फाइनल कट में नहीं मिली थी जगह

Tags:    

Similar News