पन्ना: दुकान में घुसकर चोरी की वारदात का खुलासा, चोरी किए गए सोने के जेवर बरामद, मामले में पकडे गए नाबालिग के विरूद्ध पुलिस ने की कार्यवाही

  • दुकान में घुसकर चोरी की वारदात का खुलासा
  • चोरी किए गए सोने के जेवर बरामद
  • मामले में पकडे गए नाबालिग के विरूद्ध पुलिस ने की कार्यवाही

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 05:00 GMT

डिजिटल डेस्क, गुनौर नि.प्र.। थाना गुनौर में फरियादी रामादीन सोनी पिता पुरूषोत्तम सोनी निवासी हरद्वाही रोड गुनौर द्वारा थाना गुनौर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी ज्वेलरी की दुकान में घुसकर किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा दुकान के अंदर दराज में रखे सोने के आभूषण चोरी कर लिए गए हैं। घटना पर थाना में अज्ञात के विरूद्ध चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ की गई। मामले से थाना प्रभारी गुनौर निरीक्षक सुशील कुमार अहिरवार द्वारा पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा सहित वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व एसडीओपी गुनौर के मार्गदर्शन में चोरी के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई।

यह भी पढ़े -नगर परिषद में आयोजित हुआ सफाई कामगार सेवानिवृत्ति कार्यक्रम

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किये गए और संदेह के आधार पर एक नाबालिक बालक से घटना के संबध में पूंछतांछ की गई जिसके द्वारा चोरी की घटना कारित करना कबूल किया गया। पुलिस द्वारा उसके कब्जे से चोरी गए आभूषण वजनी २५ ग्राम जिसकी कीमत करीब १ लाख ८० हजार रूपए बरामद किए गए। नाबालिक को पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से न्यायालय के आदेश पर नाबालिक होने के कारण उसे बाल संप्रेषण गृह छतरपुर भेजा गया। इस कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक अशोक गौतम, प्रधान आरक्षक सुरेश पाण्डेय, आरक्षक शिवेंद्र मिश्रा, होमगार्ड सैनिक माधव प्रसाद, वाहन चालक आरक्षक बृजेश सिंह घोसी की सराहनीय भूमिका रही। 

यह भी पढ़े -महिला के साथ लूट की वारदात के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, लूटा गया मोबाइल तथा पर्स सहित १४ हजार रूपए बरामद

Tags:    

Similar News