Panna News: सचिव एवं रोजगार सहायकों का होगा प्रशिक्षण

  • कलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक 37 में स्थापित
  • सचिव एवं रोजगार सहायकों का होगा प्रशिक्षण

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-15 12:06 GMT

Panna News: कलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक 37 में स्थापिकलेक्टर कार्यालय के कक्ष क्रमांक 37 में स्थापितत ई-दक्ष केन्द्र में जिले के समस्त ग्राम पंचायतों के सचिव और रोजगार सहायकों को स्थानीय स्तर पर मोबाइल के माध्यम से कार्यसुविधा के दृष्टिगत गूगल टूल्स का प्रशिक्षण प्रदान किया जाना है। जनपद पंचायत एवं ग्राम पंचायतवार यह प्रशिक्षण 21 अक्टूबर से 6 दिसम्बर तक होगा। जनपद पंचायत पन्ना अंतर्गत विभिन्न ग्राम पंचायतों में कार्यरत सचिव व रोजगार सहायकों का प्रशिक्षण 21 से 25 अक्टूबर तक एवं 28 अक्टूबर को आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़े -महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

इसी तरह जनपद पंचायत अजयगढ की ग्राम पंचायतों के सचिव व रोजगार सहायक का प्रशिक्षण 29 एवं 30 अक्टूबर तथा 4 से 6 नवम्बर, जनपद पंचायत गुनौर की ग्राम पंचायतों के सचिव व रोजगार सहायक का प्रशिक्षण 7 एवं 8 नवम्बर, 11 से 14 नवम्बर और 18 नवम्बर को, जनपद पंचायत पवई अंतर्गत ग्राम पंचायतों के सचिव व रोजगार सहायकों का प्रशिक्षण 19 से 22 नवम्बर एवं 25 से 27 नवम्बर तथा जनपद पंचायत शाहनगर अंतर्गत ग्राम पंचायत में कार्यरत सचिव व रोजगार सहायकों का प्रशिक्षण 28 एवं 29 नवम्बर तथा 2 से 6 दिसम्बर तक आयोजित किया जाएगा। यह प्रशिक्षण एक दिवसीय है।

यह भी पढ़े -खाद की किल्लत से किसानों में हाहाकार, पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच तहसीलदार की मौजूदगी में वितरित की गई खाद

Tags:    

Similar News