पन्ना: राज्यपाल के कार्यक्रम में लगे पण्डाल को निकालते समय शराबी युवक ने मचाया उत्पात

  • राज्यपाल के कार्यक्रम में लगे पण्डाल को निकालते समय शराबी युवक ने मचाया उत्पात
  • मौके पर पहुंची पुलिस की समझाईश के बाद निकल सका पण्डाल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-15 08:38 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल १३ जनवरी शनिवार को पन्ना विकासखण्ड के आदिवासी बाहुल्य ग्राम चौपरा व जनवार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। राज्यपाल का चौपरा ग्राम में भारत विकसित संकल्प यात्रा का कार्यक्रम जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया। वहीं जनवार में बच्चों के द्वारा स्केटिंग का प्रदर्शन व ग्रामीणों से चर्चा का कार्यक्रम था। इन दोनों कार्यक्रमों में मुख्यालय में आलीशान पण्डाल लगाने के लिए भेजा गया था। कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद आज सुबह जब टेण्ट संचालक ने अपने कर्मचारियों को चौपरा ग्राम भेजा तो गांव का ही एक शराबी उत्पाती युवक कुछ लोगों को लेकर वाद-विवाद करने लगा तथा अत्याधिक नशे की हालत में चिल्ला रहा था कि हमारे गांव को कुछ नहीं मिला अब यह टेण्ट नहीं निकालने देंगे।

जब काफी देर तक समझाने के बाद वही नहीं माना तो टेण्ट कर्मचारी ने इसकी सूचना अपने मालिक को दी। जानकारी सामने आने के बाद मीडिया के माध्यम से जिले के पुलिस कप्तान सांई कृष्णा एस थोटा को दूरभाष पर सूचना दी गई जिन्होंने तत्काल पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर स्थिति को कण्ट्रोल किया गया व शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक के परिजनों को बुलाकर समझाईश देने के बाद टेण्ट निकाल रहे कर्मचारी उसको निकाल सकें यह घटनाक्रम करीब दो घण्टे तक चला।

यह भी पढ़े -श्री प्राणनाथ धर्मशाला में आयोजित हुआ नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर

इनका कहना है

सूचना मिलते ही तत्काल सकरिया और ककरहटी चौकी से पुलिस बल को भेजा और टेण्ट वाले को पूरा समान सुरक्षित निकालकर ले जाने दिया गया है किसी तरह की अब कोई समस्या नहीं है।

ए.पी.एस. बघेल

एसडीओपी पन्ना

युवक शराब के नशे में था परिवार के लोगों ने उसे समझाया स्थिति सामान्य है कोई ऐसी बात नहीं हैं।

गिरिजाशंकर वाजपेयी

चौकी प्रभारी पुलिस चौकी ककरहटी 

यह भी पढ़े -कोढनपुरवा के स्कूल में बरसात के दिनों में भर जाता है पानी

Tags:    

Similar News