दो हत्याएं: जुन्नारदेव में दामाद ने की ससुर की हत्या और जाटाछापर में उपसरपंच पर प्राणघातक हमला, मौत- फोटो परासिया

  • जुन्नारदेव में दामाद ने की ससुर की हत्या
  • जाटाछापर में उपसरपंच पर प्राणघातक हमला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 04:52 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/इकलहरा। जुन्नारदेव के ग्राम मोहरिया में बुधवार सुबह विवाद के दौरान दामाद ने अपने ससुर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। दूसरी वारदात १५ दिन पूर्व जाटाछापर मेंं हुई थी। यहां खेत में काम करने वाले मजदूर ने उपसरपंच पर प्राणघातक हमला कर दिया था। नागपुर में इलाज के दौरान बुधवार को घायल उपसरपंच की इलाज के दौरान मौत हो गई। मर्ग डायरी मिलने पर पुलिस मामले में हत्या की धाराएं बढ़ाएगी।

यह भी पढ़े -बेलगाम वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक मृत, एक युवक की हालत गंभीर, नागपुर रेफर

दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट-

जुन्नारदेव के ग्राम मोहरिया में बुधवार सुबह विवाद के दौरान दामाद ने अपने ससुर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। आरोपी पिछले २५ साल से अपने ससुराल में घर जमाई बनकर रह रहा था। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी।

टीआई राकेश बघेल ने बताया कि ढालापठार खमराकलां निवासी ४६ वर्षीय असनलाल पिता गजनलाल परतेती शादी के बाद से अपने ससुराल ग्राम माहेरिया में घर जमाई बनकर रह रहा था। ससुर निवासी ७० वर्षीय विस्तलाल पिता लल्लू धूर्वे शराब पीता था। वह अक्सर दामाद व परिजनों से गाली-गलौच करता था। बुधवार सुबह भी उनके बीच विवाद हुआ और दामाद ने कुल्हाड़ी से ससुर पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से घायल बुजुर्ग की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी असनलाल के खिलाफ बीएनएस की धारा १०३ (१) के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -चूहों से परेशानी निगम कर्मी, दस्तावेज कुतर रहे,रिकॉर्ड भी सुरक्षित नहीं, मामला कुकड़ा जगत जोन कार्यालय का, अधिकारियों तक पहुंची शिकायत

Tags:    

Similar News